68.67 अरब की संपत्ति के मालिक और ब्रिटेन के किंग से भी अमीर शख्स से मिलीं 'हीरामंडी' की मनीषा कोइराला
Advertisement
trendingNow12259294

68.67 अरब की संपत्ति के मालिक और ब्रिटेन के किंग से भी अमीर शख्स से मिलीं 'हीरामंडी' की मनीषा कोइराला

Manisha Koirala News:  'हीरामंडी' की 'मल्लिका जान' मनीषा कोइराला ने ब्रिटेन के प्रधानमंद्री ऋषि सुनक से मुलाकात की. खुद मनीषा कोइराला ने तस्वीरें शेयर कर इस बारे में जानकारी दी. 

मनीषा कोइराला ने की ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक से मुलाकात- इंस्टाग्राम फोटो

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' की वजह से मनीषा कोइराला लगातार बिजी हैं. इस बीच वह ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से मिलीं. खुद मनीषा कोइराला ने तस्वीरें शेयर कर इस बारे में जानकारी दी. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. आइए दिखाते हैं मनीषा कोइराला की ये तस्वीरें.

मनीषा कोइराला नेपाल से आती हैं. यूके और नेपाल की दोस्ती के 100 साल सेलिब्रेट करने की बारी आई तो एक्ट्रेस को भी ये मौका मिला. इस दौरान उन्होंने यूके के पीएम से मुलाकात की. हंसते-खिलखिलाते चेहरे इस पोस्ट में देख सकते हैं.

मनीषा कोइराला ने की ऋषि सुनक से मुलाकात
यूके में हुई इस मीटिंग में मनीषा कोइराला ने नेपाल का प्रतिनिधित्व किया. एक्ट्रेस ने इस मुलाकात के लिए डिजाइनर ब्लैक साड़ी को चुना. एक्ट्रेस ने लिखा, 'ये सम्मान की बात है कि उन्हें इस मुलाकात के लिए न्योता मिला. प्राइम मिनिस्टर ऋषि सुनक जी से हमारे देश नेपाल के बारे में बातचीत की मैंने पीएम और उनकी फैमिली को एवरेस्ट बेस कैंप की यात्रा के लिए इन्वाइट भी किया है. आपको यकीन नहीं होगा लेकिन इस मीटिंग में ज्यादातर लोगों ने हीरामंडी वेब सीरीज देखी थी और खूब प्यार दिया है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

68 अरब की संपत्ति
हाल में ही 'संडे टाइम्स' ने सबसे अमीर लोगों की लिस्ट जारी की. इस रिच लिस्ट में ब्रिटेन के King Charls III से भी अमीर ऋषि सुनक की इनकम आंकी गई. इस लिस्ट के मुताबिक, ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति की संपत्ति एक साल में 52.9 मिलियन पाउंड से बढ़कर साल 2024 में 65.1 मिलियन पाउंड यानी 68.67 अरब रुपये हो गई है.  
सोनाक्षी, मनीषा से लेकर ऋचा तक, 'हीरामंडी' से सामने आए 6 एक्ट्रेस के सोलो पोस्टर

 

'हीरामंडी' के बारे में जानिए
Heeramandi संजय लीला भंसाली का डिजिटल डेब्यू है. जहां मनीषा कोइराला लीड रोल में मल्लिका जान के रोल में नजर आईं. 8 एपिसोड की सीरीज में अदिति रॉय हैदरी, शर्मिन सहगल, सोनाक्षी सिन्हा से लेकर ऋचा चड्ढा जैसे सितारे नजर आए.

Trending news