बॉक्स ऑफिस पर पहली बार धमाल मचाएंगी ये 6 फ्रेश जोड़ी, कई का नाम तो चौंका देगा
Advertisement
trendingNow12259125

बॉक्स ऑफिस पर पहली बार धमाल मचाएंगी ये 6 फ्रेश जोड़ी, कई का नाम तो चौंका देगा

स्क्रीन पर जल्द ही आप फ्रेश पेयरिंग को रोमांस करते देख सकते हैं. कुछ फिल्मों का ऐलान हो गया है तो कुछ फिल्मों का आधिकारिक ऐलान होना बाकी है. जानिए कौन से सितारे जल्द ही आपको पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे.

कियारा, रणवीर सिंह और कार्तिक-तृप्ति

Bollywood Fresh Pairing: सिनेमाजगत में इस साल और आने वाले कुछ सालों में आपको बड़ी स्क्रीन पर वो सितारे एक साथ रोमांस करते दिखेंगे जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं था. खास बात है कि कुछ सितारे ऐसे हैं जिनके स्क्रीन पर एक साथ कास्ट करने की खबरों ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. जानिए स्क्रीन पर अपकमिंग फिल्मों में कौन सी फ्रेश पेयरिंग जोड़ी आपको देखने को मिलेगी.

आयुष्मान खुराना- सारा अली खान
हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) और आयुष्मान खुराना जल्द ही एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आ सकते हैं. खबरों की मानें तो ये एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी. इसका आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

 

आमिर खान की इस कल्ट मूवी के दीवाने हैं लोग, कॉलेज रोमांस और 'पहला नशा' गाने के तो आज भी हैं चर्चे

 

जूनियर एनटीआर- जाह्नवी कपूर
जूनियर एनटीआर और जाह्नवी भी पहली बार एक साथ स्क्रीन पर आएंगे. इस फिल्म का नाम 'देवरा-पार्ट वन' है. यहां तक कि इस फिल्म से इन दोनों का पहला लुक भी आ गया है जिसे इन दोनों ने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया था. खास बात है कि ये जान्ह्नवी कपूर की पहली तमिल डेब्यू फिल्म होगी. 

 

टू-पीस के बाद ग्रीन स्ट्रैपी टॉप में फिजी में मजे कर रहीं रकुल प्रीत, पति जैकी संग कान में फूल लगाकर शेयर की ये PHOTOS

विक्की कौशल-रश्मिका मंदाना
मिमी फिल्म डायरेक्टर लक्ष्मण उतरेकर की हिस्टोरिकल फिल्म 'छावा' में विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना साथ में स्क्रीन पर दिखेंगे. कुछ दिन पहले विक्की का 'छावा' (Chhaava) का लुक भी वायरल हुआ था. ये पहली बार होगा जब दोनों एक साथ पर्दे पर आएंगे.

रणवीर सिंह-कियारा आडवाणी
कियारा आडवाणी और रणवीर सिंह पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दिखेंगे. इस फिल्म का नाम 'डॉन 3' है. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

कार्तिक आर्यन-तृप्ति डिमरी
कार्तिक आर्यन इन दिनों 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म में पहली बार कार्तिक तृप्ति संग दिखेंगे. यहां तक कि सेट से इन दोनों ने फोटो भी शेयर की थी.

 

 

प्रभास- दीपिका पादुकोण
प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' चर्चा में है. इसमें पहली बार प्रभास दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्म को लेकर भी फैंस बेसब्र हैं.

Trending news