Allu Arjun Wax Statue At Madame Tussaud: तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन भारत में सबसे पसंदीदा और डिमांड वाले अभिनेताओं में से एक हैं.  एक्शन फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में अपने दमदार अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीतने से लेकर मैडम तुसाद में अपने वैक्स स्टेच्यू का अनावरण करने तक अल्लू अर्जुन ने एक लंबा और शानदार सफर तय किया है. ऐसे में अल्लू अर्जुन ने अपने फैन्स और चाहने वालों का आभार जताते हुए इस खास दिन पर सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुवार, 28 मार्च को अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में उनकी डेब्यू फिल्म का एक फोटो है, जबकि दूसरी तस्वीर में वह अपने वैक्स स्टेच्यू (Allu Arjun Wax Statue) के साथ पोज दे रहे हैं. 


Kapil-Sunil: क्या कपिल शर्मा को है सुनील ग्रोवर की फैन फॉलोइंग से जलन? बोले- 'पूरा शो एक तरफ...'


अल्लू अर्जुन ने जताया फैन्स का आभार
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अल्लू अर्जुन ने कैप्शन में लिखा है, ''आज बहुत ही खास दिन है. मेरी पहली फिल्म 'गंगोत्री' 2003 में आज ही के दिन रिलीज हुई थी. और आज ही के दिन मैं दुबई के मैडम तुसाद म्यूजिम में अपने वैक्स स्टेच्यू को लॉन्च कर रहा हूं. यह 21 सालों की शानदार यात्रा रही है. मैं इस यात्रा में आप सभी का आभारी हूं. मैं अपने प्रशंसकों (ARMY) को उनके प्यार और समर्थन के लिए विशेष धन्यवाद देता हूं. आशा है कि आने वाले सालों में आप सभी को और अधिक गौरान्वित करता रहूंगा.''



मैडम तुसाद म्यूजिम ने शेयर किया वीडियो
दुबई के मैडम तुसाद म्यूजिम की तरफ से भी अल्लू अर्जुन के वैक्स स्टेच्यू लॉन्च का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे और अपना प्यार भी लुटा रहे हैं. अल्लू अर्जुन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं.



15 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म
बता दें कि अल्लू अर्जुन वर्तमान में फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं, जो 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में आएगी. पहली फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब फैन्स की उम्मीदें दूसरे पार्ट से और ज्यादा बढ़ गई हैं. मच अवेटेड सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' में आइकॉनिक पुष्पा राज के रूप में दिखाई देंगे.  मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा प्रोड्यूस और सुकुमार द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी अहम किरदार में हैं.


आखिर ऐसा क्या हुआ जो 'पटना शुक्ला' की स्क्रीनिंग पर इमोशनल हुए सलमान खान? सतीश कौशिक से है कनेक्शन


अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर होगा खास ऐलान
बता दें कि एक्टर की लाइफ में यह माइलस्टोन एक परफेक्ट बर्थडे गिफ्ट के रूप में भी आया है. दरअसल, अल्लू अर्जुन का बर्थडे 8 अप्रैल को आता है. इस बीच स्टार और उनके फैंस के लिए यह सेलिब्रेशन दो गुना हो गया है, जब 'पुष्पा' के मेकर्स ने उनकी आने वाली फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' के लिए उनके बर्थडे के मौके पर एक खास सरप्राइज का ऐलान किया है.