नई दिल्ली: बीते दिनों खबर आई थी की अभिनेता अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जल्द रूमी जाफरी निर्देशित साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्माता आनंद पंडित होंगे. लेकिन उस दौरान फिल्म के नाम को लेकर कोई जानकारी नहीं दे गई थी. अब शुक्रवार को फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है. साथ ही इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म के टाइटल का सस्पेंस भी ख़त्म कर दिया गया है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की इस आगामी फिल्म का नाम 'चेहरे' रखा गया है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दी है. साथ ही उन्होंने फिल्म के पहले दिन की शूटिंग की तस्वीर भी शेयर की है.  मेकर्स ने अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के फिल्म का टाइटल 'चेहरे' रखा है.



इस फिल्म को आनंद पंडित निर्देशन कर रहे हैं तो वहीँ मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट मिलकर इसका निर्माण करेंगे. ये फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी. 



अमिताभ और इमरान इस फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आएंगे. बता दें कि इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'बदला' के चलते बॉक्स ऑफिस पर छाए हैं. इसके साथ वह इन दिनों अपनी आगामी तमिल और हिंदी में बन रही फिल्म 'उयान्र्था मनिथन' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में अमिताभ का गेटअप चर्चा में बना हुआ है.


'उयान्र्था मनिथन' का निर्देशन तमिलवानन कर रहे हैं. इसे साथ ही हिंदी में भी बनाया जाएगा. इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा बीते अगस्त में की गई थी. फिल्म की प्रमुख शूटिंग इस महीने की शुरुआत में शुरू हुई.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें