इस वजह से तोड़ी जाएगी अमिताभ बच्चन के घर की दीवार, BMC को सहयोग की उम्मीद
Advertisement
trendingNow1522977

इस वजह से तोड़ी जाएगी अमिताभ बच्चन के घर की दीवार, BMC को सहयोग की उम्मीद

दरअसल, कल (गुरुवार) बिग बी के ठीक बगल के बंगले का हिस्सा बीएमसी ने तोड़ दिया है. संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर प्लॉट नंबर 14 और 15 बिग बी का है और प्लॉट नंबर 16 अनुराधा सत्यार्थी रेसिडेंसी को बीएमसी ने कार्रवाई के दौरान उसके कुछ हिस्से को तोड़ दिया है.

हर 20 साल में एक बार इंफ्रास्ट्रक्चर में तब्दीली की जाती है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन का जूहू प्रतीक्षा बंगला अपने आप में एक बड़ा लैंडमार्क है, लेकिन पब्लिक सुविधा के चलते अब उन्हें अपने इस बंगले की दीवार को थोड़ा पीछे लेना होगा. जुहू के संत ज्ञानेश्वर मार्ग को 45 फिट से बढ़ाकर 60 फीट का किया जा रहा है और ऐसे में बिग बी और उनके आसपास के कई बंगले, बिल्डिंग और स्कूल ने इस रास्ते को चौड़ा करने के लिए जमीन दी है. अब बिग बी की बारी है. दरअसल, कल (गुरुवार) बिग बी के ठीक बगल के बंगले का हिस्सा बीएमसी ने तोड़ दिया है. 

बिग बी के बंगले की दीवार भी तोड़ी जाएगी
संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर प्लॉट नंबर 14 और 15 बिग बी का है और प्लॉट नंबर 16 अनुराधा सत्यार्थी रेसिडेंसी को बीएमसी ने कार्रवाई के दौरान उसके कुछ हिस्से को तोड़ दिया है, जिसके बाद अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि रोड को और चौड़ा करने के लिए बिग बी के बंगले की दीवार भी तोड़ी जाएगी. इस इलाके की नगर सेविका रेनू हंसराज ने जी न्यूज से खास बातचीत में बताया की सत्यार्थी जी को काफी समय से नोटिस दिया जा रहा था, लेकिन उस नोटिस को उन्होंने हाईकोर्ट में चैलेंज किया. जहां पर नोटिस को खारिज कर दिया गया है. इसके बाद हमने यह कार्रवाई गई है. 

अमिताभ जरूर बीएमसी कोऑपरेट करेंगे
रही बात अमिताभ बच्चन जी के बंगले की तो बीएमसी का यह मानना है कि बिग बी एक जिम्मेदार नागरिक है. कई सोशल कॉजेज से जुड़े हुए हैं और पब्लिक बेनिफिट के लिए रोड व्हाइडनिंग के लिए वह जरूर बीएमसी कोऑपरेट करेंगे. ऐसी पूरी उम्मीद है. वहीं बी एस सत्यार्थी जिनके घर की बाउंड्री को तोड़ा गया है. उनका मानना है कि बीएमसी ने उन्हें परेशान करने के लिए सब कुछ किया है. उनके घर की दीवार को तोड़कर पब्लिक का क्या फायदा होगा. हाईकोर्ट में भी यही दलील देकर उनकी नोटिस की याचिका को खारिज करवाया गया है. 

हर 20 साल में तब्दीली की जाती है
वहीं सत्यार्थी ने यह भी बताया कि इस पूरे मामले पर वह बिग बी से लगातार संपर्क में बने हुए हैं. बिग बी ने उन्हें कहा था कि इलेक्शन की वजह से सभी लोग व्यस्त हैं और जल्द ही वह फिर दोबारा इस मामले में उनसे बात करेंगे. हर 20 साल में एक बार इंफ्रास्ट्रक्चर में तब्दीली की जाती है. ऐसे में संत ज्ञानेश्वर मार्ग के इस रोड के बाकी जगहों पर रास्ते को चौड़ा कर दिया गया है. वहीं सत्यार्थी के बाद अब देखना यह होगा कि बिग बी के घर की दीवार कब हटाई जाती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news