12th Fail Vikrant Messy Movie: विधु विनोद चोपड़ा डायरेक्टेड 12वीं फेल ने फिल्मी फैंस के दिलों-दिमाग पर जादू कर दिया है. 12वीं फेल सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब ओटीटी पर बवाल काट रही है. क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस 12वीं की तारीफों में पुल बांधते नहीं थक रही है. अब आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी 12वीं फेल के मुरीद हो गए हैं और उन्होंने विक्रांत मैसी (Vikrant Messy) के साथ-साथ विधु विनोद चोपड़ा की तारीफों में भी कसीदे पढ़ दिए हैं. आनंद महिंद्रा ने 12वीं फेल देख ऐसा रिएक्शन दिया है, जिसपर विक्रांत मैसी की खुशी भी फूली नहीं समा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

12वीं फेल के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा


आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra Twitter) ने हाल ही में 12वीं फेल को लेकर अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया है. पोस्ट में आनंद महिंद्रा ने लिखा- 'आखिरकार पिछले वीकेंड पर 12वीं फेल देख ली. अगर आप भी इस साल एक ही फिल्म देखेंगे तो वह 12वीं फेल होनी चाहिए.'  आनंद महिंद्रा ने इसके बाद 3 प्वाइंटर में बताया है कि आखिर क्यों आपको यह फिल्म देखनी चाहिए. इन तीन चीजों में प्लॉट, अभिनय और नैरेटिव स्टाइल पर आनंद महिंद्रा ने बात की है. 



विक्रांत मैसी की तारीफ में बांधे पुल


आनंद महिंद्रा ने अपने पोस्ट में 12वीं फेल के लीड एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Messy 12th Fail) की तारीफ में भी पुल बांधे है. आनंद महिंद्रा ने विक्रांत की शानदार परफॉर्मेंस को नेशनल फिल्म अवार्ड लायक बताया है. आनंद ने लिखा- विक्रांत फिल्म में सिर्फ किरदार नहीं निभा रहे थे, बल्कि उसे जी रहे थे. आगे उन्होंने लिखा- विधु चोपड़ा हमें याद दिलाते हैं कि सिनेमा बेहतरीन कहानियों के लिए है, जिसे सरलता के साथ बड़े पर्दे पर उतारा गया है, उसका कोई भी मुकाबला नहीं है. 



विक्रांत मैसी का रिएक्शन


आनंद महिंद्रा से तारीफ पाने के बाद एक्टर विक्रांत मैसी का रिएक्शन भी सामने आ गया है. विक्रांत मैसी ने बिजनेस टॉयकून के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- 'थैंक्यू मिस्टर महिंद्रा...हमारी मेहनत की तारीफ और लोगों को देखने के लिए रिकमेंड करना मेरे लिए दुनिया है...'