Salman Khan Anant Ambani Viral Video: 1 मार्च से गुजरात के जामनगर में देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग कल रविवार 3 मार्च को समाप्त हो चुका है. उनके प्री-वेडिंग की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिनमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे मौज-मस्ती और नाचते-गाते नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इंटरनेशनल सिंगर एकॉन गाना गाते नजर आ रहे हैं और उनके आस-पास ही सलमान और अनंत अंबानी साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो नें साफ देखा जा सकता है कि डांस के दौरान अनंत, सलमान को गोद में उठाने की कोशिश करते हैं, लेकिन उठा नहीं पाते हैं, जिसके बाद वो सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की मदद लेते हैं और सलमान को गोद में उठा लेते हैं. 



वीडियो ने जीता फैंस का दिल 


इस वीडियो ने भी फैंस को दिल जीत लिया था. वीडियो में दोनों एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को भी खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों के बीच की अच्छी दोस्ती देखी जा सकती है. इसके अलावा भी सलमान खान के परफॉर्मेंस वाली वीडियो भी वायरल हो रही हैं, जिनमें इंडस्ट्री के तीनों खान एक साथ स्टेज पर डांस और मस्ती करते नजर आ रहे हैं.