360 डिग्री कैमरा और पावरफूल इंजन के साथ 7 जून को लांच होगी टाटा अल्ट्रोज की स्पोर्ट्स कार, कीमत है काफी कम!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2275933

360 डिग्री कैमरा और पावरफूल इंजन के साथ 7 जून को लांच होगी टाटा अल्ट्रोज की स्पोर्ट्स कार, कीमत है काफी कम!

टाटा मोटर्स ने अपने अल्ट्रोज रेसर कार का टीचर लांच कर दिया है. इसके साथ-साथ कंपनी ने इसकी बुकिंग के लिए 21 हजार रुपये का टोकन प्राइस भी रखा है.

360 डिग्री कैमरा और पावरफूल इंजन के साथ 7 जून को लांच होगी टाटा अल्ट्रोज की स्पोर्ट्स कार, कीमत है काफी कम!

Tata Altroz Racer Release Date: टाटा मोटर्स ने अपने अल्ट्रोज रेसर कार का टीचर लांच कर दिया है. इसके साथ-साथ कंपनी ने इसकी बुकिंग के लिए 21 हजार रुपये का टोकन प्राइस भी रखा है. आप किसी भी नजदीकी डीलरशिप पर जाकर या ऑनलाइन भी अपनी स्पोर्टी अल्ट्रोज को बुक करा सकते हैं.  कंपनी ने इसे अल्ट्रोज की स्पोर्टी वर्जन के रूप में पेश किया है. अल्ट्रोज की इस स्पोर्टी कार को पहली बार लोगों के सामने ऑटो एक्सपो-2023 में पेश किया गया था. खबरों की माने तो कंपनी इसे आने वाली 7 जून को मार्केंट में लांच कर सकती है. 

अल्ट्रोज की इस स्पोर्टी वर्जन कार को ऑरेंज-ब्लैक कलर स्कीम में लोगों के सामने पेश किया गया है. लेकिन मार्केट में ये तीन रंगों में उपलब्ध होगी.ये रंग हैं एटॉमिक ऑरेंज, एवेन्यू व्हाइट और प्योर ग्रे. इसे एक स्पोर्टी कार का लुक देने के लिए इसमें एक्सटेंडेंड रियर स्पॉइलर दिया गया है. इसे स्पोर्टी बनाने के लिए कई सारे स्टाइलिंग एलिमेंट्स भी जोड़े गए हैं. कार के इंटीरियर डिजाइन की बात करुं तो इसके केबिन को स्पोर्टी लुक दिया गया है, जिसमें काले रंग के डैशबोर्ड लेआउट के साथ एक्सटीरियर कलर वाले कई कलरफूल एक्सेंट और सीट अप्होल्स्ट्री पर कंट्रास्ट स्टिचिंग दी गई है. 
 
टाटा ने अल्ट्रोज की स्पोर्ट्स कार के इंजन को बाकी कारों से ज्यादा पावरफूल बनाया है. इसमें 110hp पावर वाला 1.2 लीटर का रेवोट्रॉन टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है. वहीं सुरक्षा के लिए इसमें 6 एयरबैग और साथ में 360 डिग्री कैमरे जैसे फीचर्स दिए गए हैं. टाटा ने अल्ट्रोज स्पोर्ट की शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये रखा है. अल्ट्रोज के कुछ और फीचर्स में शामिल है उसका 10.25-इंच की टचस्क्रीन, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐपल कारप्ले. इसके साथ-साथ 7 इंच की डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले भी दी गई है. हेड्स-अप डिस्प्ले, वॉइस कमांड सनरूफ, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे फीचर एक्सट्रा फीचर दी गई है. 

 

Trending news