Heermandi 2: फैंस की उम्मीदों पर पानी नहीं फेरेंगे भंसाली, 'हीरामंडी' सीजन 2 पर दिया सबसे बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow12275893

Heermandi 2: फैंस की उम्मीदों पर पानी नहीं फेरेंगे भंसाली, 'हीरामंडी' सीजन 2 पर दिया सबसे बड़ा अपडेट

Heermandi Season 2: काफी इंतजार के बाद निर्माताओं ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स सीरीज 'हीरामंडी: सीजन 2' जल्द ही आएगा. 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के सीजन 2 का ऐलान करने के लिए एक खास वीडियो शेयर किया गया है.

 

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के सीजन 2 पर आया बड़ा अपडेट

Heermandi Season 2: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' पिछले महीने ओटीटी पर स्ट्रीम हुई. यह शो एक बड़ी सफलता के रूप में उभरा, जिसके प्रत्येक किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया. सीजन 1 की रिलीज के ठीक बाद फैन यह जानने के लिए उत्सुक थे कि क्या शो का कोई और सीजन होगा. काफी वक्त तक इन खबरों से इंकार करने के बाद अब निर्माताओं ने 'हीरामंडी: सीजन 2' का ऑफिशियल ऐलान करने के लिए स्पेशल वीडियो जारी किया है.

हालांकि, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से जब 'हीरामंडी' सीजन 2 (Heeramandi 2) पर सवाल किया गया था, तब उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा था कि क्या 'हीरामंडी 2' भी संभव है? उन्होंने कहा था, "इस तरह की वेब सीरीज केवल एक बार ही हो सकती है, कोई भी इसे दोबारा नहीं बना सकता, यहां तक ​​कि मैं भी नहीं.'' लेकिन अब ऐसा लगता है कि फिल्ममेकर का हृदय परिवर्तन हो गया है.

बॉलीवुड का सबसे संस्कारी परिवार! देशमुख फैमिली ने एयरपोर्ट पर पैप्स को किया हाथ जोड़कर नमस्ते

संजय लीला भंसाली ने कंफर्म किया 'हीरामंडी 2'
इंटरनेशनल आउटलेट वैरायटी के साथ एक लेटेस्ट इंटरवू में संजय लीला भंसाली ने 'हीरामंडी' के सीजन 2 की पुष्टि की. उन्होंने इंटरव्यू में कहा, ''एक सीरीज बनाने में बहुत कुछ लगता है. इसने बहुत कुछ ले लिया है. फरवरी 2022 में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज होने के बाद से लेकर अब तक मैंने हर दिन बिना ब्रेक के काम किया है. इसलिए सीरीज पर जिम्मेदारी बड़ी है.''

'तवायफों की होगी अब फिल्मी दुनिया में एंट्री'
संजय लीला भंसाली ने आगे कहा, ''हीरामंडी 2 में महिलाएं अब लाहौर से फिल्मी दुनिया में आती हैं. विभाजन के बाद उन्होंने लाहौर छोड़ दिया और उनमें से अधिकांश मुंबई फिल्म इंडस्ट्री या कोलकाता फिल्म इंडस्ट्री में बस गए. तो बाजार में वह यात्रा वैसी ही रहती है. उन्हें अब भी नाचना और गाना है, लेकिन इस बार निर्माताओं के लिए, नवाबों के लिए नहीं. तो यह दूसरा सीजन है, जिसकी हम योजना बना रहे हैं, देखते हैं यह कहां तक जाता है.''

कौन हैं जम्मू की अर्शिया शर्मा? जिन्होंने Americas Got Talent में अपने डांस से सबको हिला डाला

खास अंदाज में हुआ 'हीरामंडी 2' का ऐलान
'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' सीरीज के सीजन 2 का ऐलान मुंबई के कार्टर रोड पर एक कार्यक्रम में हुआ, जहां चमचमाती अनारकली और घुंघरू पहने 100 डांसर्स की एक भीड़ ने सीरीज के गानों पर डांस किया. 3 जून को नेटफ्लिक्स ने इस खबर को कंफर्म करते हुए फ्लैश मॉब के साथ एक वीडियो साझा किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

'हीरामंडी' सीजन 1 की स्टारकास्ट
बता दें कि 'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और फरदीन खान सहित अन्य ने अभिनय किया. इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख और अदिति राव हैदरी के परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हुई तो वहीं दूसरी तरफ शर्मिन सहगल को आलोचना का सामना करना पड़ा.

Trending news