पाकिस्तानी सिंगर ने कॉन्सर्ट के बीच लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow12275552

पाकिस्तानी सिंगर ने कॉन्सर्ट के बीच लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

Atif Aslam Concert: पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के अबू धाबी कॉन्सर्ट का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आतिफ असलम, दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गाकर श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं.

आतिफ असलम

Atif Aslam Tributes Lata Mangeshkar: स्वर कोकिला कही जाने वालीं लता मंगेशकर भले हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन उनकी सुरीली आवाज के कई नगमें हमेशा हमारे बीच रहेंगे. लता मंगेशकर ने अपनी पूरी लाइफ में कई हिट और सुपरहिट गाने दिए हैं. आज भी जहां भी दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने सुनाई देते हैं, एक पल को फैंस के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हाल में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के कॉन्सर्ट में भी हुआ. पाकिस्तानी सिंगर ने अपने अबू धाबी के कॉन्सर्ट के बीच में 'एक प्यार का नगमा' गाया और स्वर कोकिला लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी. आतिफ असलम (Atif Aslam) के कॉन्सर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

आतिफ असलम ने दी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि

इंस्टाग्राम पर फिल्मज्ञान नाम के पेज ने आतिफ (Atif Aslam Concert) के अबू धाबी के कॉन्सर्ट का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें आतिफ असलम सफेद रंग की शर्ट पहने स्टेज पर लता मंगेशकर का सुपरहिट 'एक प्यार का नगमा' गाते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उनके पीछे लगी बड़ी स्क्रीन पर लता मंगेशकर की तस्वीर भी आती  है. आतिफ असलम का लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Songs) को खूबसूरत ट्रिब्यूट फैंस को खूब पसंद आ रहा है. आतिफ असलम के इस अंदाज की सोशल मीडिया पर लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@filmygyan)

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से Alia Bhatt की राहा के साथ पहली तस्वीर वायरल, क्यूटनेस पर आ जाएगा दिल! 

आतिफ असलम का बॉलीवुड में खूब नाम

बता दें, पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam Songs) ने बॉलीवुड में खूब पॉपुलैरिटी बटोरी है. आतिफ को साल 2005 में 'जहर' फिल्म के 'वो लम्हे वो बातें' के लिए दुनियाभर की तारीफें मिली थीं. 'वो लम्हे वो बातें' के बाद आतिफ ने 'दिल दिया गलां', 'जीने लगा हूं', 'जीना जीना', 'बाखुदा तुम्ही हो', 'अल्ला दुहाई है' जैसे कमाल के गाने दिए हैं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि जल्द आतिफ असलम मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. हालांकि इस बात पर किसी तरह की अभी ऑफिशियल  कंफर्मेशन सामने नहीं आई है. 

साड़ी में काजोल, रेड ड्रेस में सुष्मिता, तो चमचमाते आउटफिट में कमाल लगीं तेजस्वी; अवॉर्ड नाइट में सेलेब्स के फैशन का जलवा 
 

Trending news