Ananya Panday sister Alanna Panday Baby Boy First Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे के घर खुशखबरी आ गई हैं. अलाना पांडे और उनके पति आइवर मैक्रे एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं. अलाना पांडे ने अपने बेटे के जन्म की गुडन्यूज एक वीडियो के साथ दी है, जिसमें उन्होंने अपने बेबी की भी पहली झलक दिखाई है. वहीं, एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी मौसी बनकर सातवें आसमान पर हैं. उन्होंने इंस्टा स्टोरी में इस खुशखबरी को शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलाना पांडे (Ananya Panday) ने इसी साल अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेट किया था. उन्होंने जेंडर रिलेवेशन में बताया था कि उनके बच्चे का जेंडर बॉय है. अलाना का बेबी शावर मुंबई में अपनी मां के घर हुआ था, जिसमें बॉलीवुड के सितारों ने हिस्सा लिया था. 


'कल्कि 2898 एडी' सीक्वल में हो जाएगी प्रभास के किरदार की मृत्यु? किसने कर दी भविष्यवाणी


अलाना पांडे ने शेयर किया क्यूट वीडियो
अब अलाना पांडे ने क्यूट वीडियो शेयर करते हुए अपने बेटे की गुडन्यूज शेयर की है. इस वीडियो में आइवर मैक्रे पहले आते हैं और एक बेड पर बैठ जाते हैं.वह अलाना को बुलाते हैं, जिसके बाद अलाना अपने बेबी बॉय को बांहों में लेकर आती हैं और फिर आइवर के पास बैठ जाती हैं. दोनों पहले बेबी को देखते हैं और फिर एक दूसरे को किस करते हैं. न्यू मम्मी-पापा ने ब्लू कलर की ट्विनिंग की हुई है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अलाना और आइवर ने लिखा है, ''हमारा नन्हा फरिश्ता यहां है.''



अनन्या पांडे ने जाहिर की खुशी
अलाना पांडे के इस वीडियो पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने कमेंट करके बधाई दी है. जिबरान खान, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अलाना को बधाई संदेश दिया है. वहीं, अनन्या पांडे ने अलाना के वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरा खूबसूरत बेबी बॉय भांजा यहां है.'


'द ट्राइब' से करेंगी स्क्रीन डेब्यू
अलाना पांडे जल्द ही प्राइम वीडियो इंडिया के रियलिटी शो 'द ट्राइब' में अपना स्क्रीन डेब्यू करेंगी, जो भारत के टॉप सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के जीवन के इर्द-गिर्द घूमेगा. इसका निर्माण करण जौहर की धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा.


फिल्म के एक सीन में एक्ट्रेस को अचानक गोद में उठाना सलमान खान को पड़ा भारी, पड़ गया था थप्पड़


अलाना पांडे के इंस्टाग्राम पर हैं 1.6 मिलियन फॉलोअर्स
बता दें कि अलाना पांडे अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे के भाई की भाई चिक्की पांडे और भाभी डीन पांडे की बेटी हैं. अलाना पांडे अपने पति आइवर मैक्रे के साथ लॉस एंजेल्स में रहती हैं. अलाना मॉडलिंग करती हैं. अलाना 1.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ एक सोशल मीडिया इंफ्ल्युएंसर भी हैं.