Ananya Panday, Hardik Pandya: अनन्या पांडे और हार्दिक पंड्या ने एक वायरल वीडियो के बाद सभी का ध्यान आकर्षित किया है. यह वायरल वीडियो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का है, जिसमें बारात में हार्दिक और अनन्या एक साथ जमकर नाचते हुए नजर आए. नताशा स्टेनकोविक के साथ तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पंड्या अकेले ही शादी के फंक्शन्स में पहुंचे थे. इस दौरान हार्दिक को रणवीर सिंह और अनन्या पांडे के साथ खूब नाचते हुए देखा गया था. अब दोनों के डांस वीडियो के बाद हार्दिक और अनन्या एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं और इस बार वजह है इंस्टाग्राम.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से सेपरेशन का ऐलान सोशल मीडिया पर करने के बाद अब हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल, अनन्या पांडे (Ananya Panday) और हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करना शुरू कर दिया है. एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने के बाद बाद से क्रिकेटर और एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर यूजर्स की नजरों में आ गए हैं.


जान्हवी कपूर हुईं अस्पताल से डिस्चार्ज, पिता बोनी कपूर ने दिया बेटी का हेल्थ अपडेट


हार्दिक और अनन्या ने इंस्टाग्राम पर किया एक-दूसरे को फॉलो
हार्दिक पंड्या और अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करने के बारे में एक पोस्ट रेडिट पर वायरल हो गई हैं, जहां एक यूजर ने बताया कि क्रिकेटर ने शनाया कपूर को भी फॉलो करना शुरू कर दिया है. शनाया कपूर, अनन्या पांडे, हार्दिक पंड्या और रणवीर सिंह को हाल ही में अनंत अंबानी की बारात के दौरान एक साथ डांस करते देखा गया था.



ऋचा चड्ढा और अली फजल ने दिखाई अपनी लाडली की पहली झलक, फोटो शेयर कर लिखा प्यारा-सा मैसेज


4 साल की शादी के बाद अलग हुए हार्दिक-नताशा
पर्सनल फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे का हाल ही में अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप हो गया है. इसके बाद से अनन्या पांडे सिंगल हैं. वहीं दूसरी ओर, हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने का ऐलान किया है. नताशा और हार्दिक ने एक इंस्टाग्राम पर एक सयुंक्त बयान में लिखा, ''4 साल साथ रहने के बाद नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने एक साथ अपनी बेस्ट कोशिश की और अपना सब कुछ दिया और हमारा मानना ​​है कि यह हम दोनों के लिए सर्वोत्तम हित में है. यह हमारे लिए एक कठिन निर्णय था, उस खुशी, आपसी सम्मान और सहयोग को देखते हुए जिसका हमने एक साथ आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया.''