जान्हवी कपूर हुईं अस्पताल से डिस्चार्ज, पिता बोनी कपूर ने दिया बेटी का हेल्थ अपडेट
Advertisement
trendingNow12345536

जान्हवी कपूर हुईं अस्पताल से डिस्चार्ज, पिता बोनी कपूर ने दिया बेटी का हेल्थ अपडेट

Janhvi Kapoor Health Update: जान्हवी कपूर अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'उलझ' का प्रमोशनल फिर से शुरू करेंगी, जो 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. जान्हवी कपूर को फूड पॉयजनिंग हुई थी, जिसकी वजह से वह अस्पताल में भर्ती थीं.

 

जान्हवी कपूर का हेल्थ अपडेट

Janhvi Kapoor Health Update: जान्हवी कपूर को गुरुवार को गंभीर फूड पॉइजनिंग के बाद साउथ मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह मंगलवार को चेन्नई से मुंबई लौटी थीं और उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. उन्होंने बुधवार के लिए अपने सभी अपॉइंटमेंट रद्द कर दिए. अब एक्ट्रेस को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और उनकी हालत काफी बेहतर है. उनके पिता और निर्माता बोनी कपूर ने इस खबर को कंफर्म किया है.

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने जूम से बात करते हुए कहा, ''आज सुबह उन्हें छुट्टी दे दी गई. वह अब काफी बेहतर हैं.'' रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि उनके पिता, बहन और 'द आर्चीज' एक्ट्रेस खुशी कपूर और जान्हवी के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने पूरे समय अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान एक्ट्रेस की अच्छे से देखभाल की.

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने दिखाई अपनी लाडली की पहली झलक, फोटो शेयर कर लिखा प्यारा-सा मैसेज

बीते दिन जान्हवी कपूर के लिए रहे काफी बिजी
पिछले कुछ दिन जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के लिए काफी बिजी रहे. एक्ट्रेस ने हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के सभी फंक्शन्स अटैंड किए, जिसमें वह काफी बिजी नजर आईं. अनंत-राधिका की शादी के फंक्शन्स खत्म होते ही जान्हवी कपूर अपनी फिल्म 'उलझ' के प्रमोशन में एकदम से बिजी हो गईं.

‘मैं काला जादू करती हूं...’ सुशांत सिंह की मौत के बाद क्या कर रहीं रिया चक्रवर्ती? नहीं मिल रहा काम फिर कैसे कमा रहीं पैसा

डिस्चार्ज होने के बाद अब फिर से प्रमोशनल में जुटेंगी जान्हवी कपूर
अब अस्पताल से डिस्चार्ज होने और पूरी तरह से फिट होने के बाद जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'उलझ' के प्रमोशन में एक बार फिर से जुट जाएंगी. इस जासूसी-थ्रिलर में जान्हवी कपूर के अलावा गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और आदिल हुसैन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में जान्हवी कपूर सुहाना भाटिया का किरदार निभा रही हैं, जो एक एक इंडियन फॉरेन सर्विस ऑफिसर है. इस फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर निर्देशक सुधांशु सरिया ने किया है. 'उलझ' 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

अजय देवगन-तब्बू से होने वाली है टक्कर
जान्हवी कपूर-स्टारर फिल्म रोमांटिक ड्रामा 'औरों में कहां दम था' के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी. नीरज पांडे निर्देशित इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में अजय देवगन और तब्बू हैं. इन दोनों के अलावा जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर भी सहायक भूमिकाओं में हैं.

Trending news