Angry Young Men Trailer: डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'एंग्री यंग मेन' (Angry Young Men) का ट्रेलर  रिलीज हो गया है. इस 2 मिनट 43 सेकेंड के ट्रेलर में सलीम और जावेद की सालों पुरानी दोस्ती के किस्से कहानी दिखाए गए हैं. इन दोनों ने बॉलीवुड में एक साथ मिलकर बतौर राइटर सिनेमाजगत को करीबन 24 फिल्में दी हैं. जिसमें से 22 फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं. खास बात है कि इन फिल्मों में से आधे से ज्यादा फिल्में अमिताभ बच्चन के साथ हैं. दूसरे शब्दों में कहा जाए जो अमिताभ बच्चन का करियर संवारने में इन्हीं का हाथ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चों ने मिलकर बनाई ये डॉक्यूमेंट्री
इस जबरदस्त डॉक्यूमेंट्री को सलमान खान और जावेद अख्तर के दोनों बच्चों जोया अख्तर और फरहान अख्तर ने मिलकर बनाया है. इसमें इन दोनों के पार्टनर रितेश सिधवानी और रीमा कागती हैं. वहीं इस सीरीज का निर्देशन नम्रता राव ने किया है. 


 



क्या हार्दिक पांड्या दे रहे थे नताशा स्टेनकोविक को धोखा? एक्ट्रेस की इस बात से यूजर्स लगा रहे अंदाजा


कई सितारे आए नजर
इस बेमिसाल सलीम-जावेद की जोड़ी के बारे में बॉलीवुड के कई नामचीन सितारे बात करते हुए नजर आए. जिसमें जया बच्चन, शबाना आजमी, आमिर खान, ऋतित रोशन, शत्रुघ्न सिन्हा, करण जौहर शामिल है. इन दोनों के बारे में बात करते हुए सलमान खान कहते हैं- 'किसी को अगर मारना है ना, तो काम से मारो.' इन दोनों की जोड़ी ने यही किया है.


 



जब जया बच्चन ने साफ कहा था ऐश्वर्या राय उनकी बेटी नहीं बहू है, बोलीं- 'उनकी मां ने जरूर...'


सलीम-जावेद ने लिखी अमिताभ की ये बेहतरीन फिल्में
अमिताभ बच्चन 1973 की जिस फिल्म से सुपरस्टार बन गए थे और एंग्री यंगमैन के रूप में उन्हें पहचान मिली वो फिल्म 'जंजीर' थी. इस फिल्म को सलीम-जावेद ने ही लिखा था. कहा तो ये भी जाता है कि इन दोनों की सिफारिश के बाद ही प्रकाश मेहरा ने अमिताभ बच्चन को इस फिल्म के लिए कास्ट किया था. जंजीर के अलावा अमिताभ बच्चन की कई सुपरहिट फिल्में रहीं. जिसे सलीम-जावेद लिखा. इन फिल्मों में 'मजबूर', 'दीवार', 'शोले', 'ईमान धरम', 'त्रिशूल', 'डॉन', 'काला पत्थर', 'दोस्ताना', 'शान' और 'शक्ति' शामिल है. आपको बता दें, सलीम-जावेद की ये डॉक्यूमेंट्री फिल्म एंग्री यंग मैन 20 अगस्त को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.