Arbaaz Shura Romance: 'वैलेंटाइन वीक' 6 फरवरी से शुरू हो रहा है. लेकिन ऐसा लगता है कि अरबाज खान (Arbaaz Khan) और शूरा खान (Shura Khan) अभी से वैलेंटाइन वीक के खुमार में डूब गए हैं. इन दोनों का जब से निकाह हुआ है ये दोनों अक्सर कैमरे के सामने जबदस्त बॉन्ड दिखाते हुए कैद हुए. वहीं अब अरबाज ने बीवी शूरा के साथ इंस्टा स्टोरी पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. इस फोटो में ये कपल मैचिंग कपड़ों में एक दूसरे की बाहों में खोया नजर आया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इश्क में डूबे अरबाज-शूरा
शूरा (Shura Khan) और अरबाज खान के निकाह को मजह डेढ़ महीना हुआ है. बीते कुछ दिनों में ये कपल बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल की तरह कैमरे में कैद हुआ. कभी शूरा अरबाज को देखकर शर्माती नजर आईं तो कभी बीवी शूरा के साथ अरबाज ब्लश करते हुए दिखे. वहीं अब इस प्यार में डूबे कपल की एक रोमांटिक और कोजी फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में ये दोनों कपल एक दूसरे की आंखों में डूबे नजर आए.


 



पहनी मैचिंग टी-शर्ट
इस फोटो में शूरा और अरबाज ऑरेंज कलर की मैचिंग टी-शर्ट पहने नजर आए. इस रोमांटिक फोटो को अरबाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक हार्ट वाले आइकन के साथ शेयर किया. इससे पहले अरबाज ने शूरा के बर्थडे पर लंबे चौड़े पोस्ट के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की थी. 


 



 


अरबाज से 23 साल छोटी हैं शूरा
अरबाज और शूरा के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है. शूरा 33 साल की हैं जबकि अरबाज 56 साल के हैं. यानी कि शूरा अरबाज से उम्र में 23 साल छोटी हैं. बावजूद इसके दोनों के बीच उम्र का फासला दीवार नहीं बना. इन दोनों ने अर्पिता खान के घर पर बीते साल 24 दिसंबर को निकाह किया था और एक छोटी सी पार्टी भी रखी थी. जिसमें बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा सितारे पहुंचे थे.