मां स्मिता की कांजीवरम साड़ियों को प्रतीक बब्बर ने ऐसे किया इस्तेमाल, Photos देख फैंस भी रह गए शॉक्ड
Advertisement
trendingNow12275246

मां स्मिता की कांजीवरम साड़ियों को प्रतीक बब्बर ने ऐसे किया इस्तेमाल, Photos देख फैंस भी रह गए शॉक्ड

Prateik Babbar: बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर हमेशा अपनी मां और दिग्गज दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल को अपनी यादों में जिंदा रखते हैं, जिसका सबूत हैं उनका ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैं, जिस पर एक्टर हमेशा अपनी मां की फोटोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में प्रतीक ने अपनी मां की कांजीवरम साड़ियों का कुछ ऐसा इस्तेमाल किया, जिसने फैंस को भी हैरान कर दिया. 

Prateik Babbar

Prateik Babbar Use Mother Smita Patil Kanjeevaram Sarees: बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर और दिग्गज दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे और एक्टर प्रतीक बब्बर अपनी मां को बेहद याद करते हैं, जिसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम से लगाया जा सकता है. जहां एक्टर हमेशा अपनी मां की फोटोज शेयर करते हैं और उनके लिए प्यारे-प्यारे पोस्ट लिखते हैं, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आते हैं. स्मिता का निधन प्रतीक को जन्म देने के कुछ दिनों बाद हो गई थी, लेकिन प्रतीक की यादों में वे आज भी जिंदा हैं. 

हाल ही में हुए 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में दिग्गज दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल की फिल्म 'मंथन' स्क्रीनिंग की गई थी, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी, लेकिन इस दौरान एक बेहद खास चीज हुई, जिस पर ज्यादातर लोगों का ध्यान नहीं गया, लेकिन हाल ही में प्रतीक के डिजाइनर राहुल विजय ने इस खुलाकर कर सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने बताया कि प्रतीक ने अपनी मां की कांजीवरम साड़ियों का बेहद खास अंदाज में इस्तेमाल किया है, जिसने उनके फैंस को भा हैरान कर दिया है. राहुल ने उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

मां की कांजीवरम साड़ियों का किया इस्तेमाल 

दरअसल, 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में 'मंथन' फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान प्रतीक ने अपनी दिवंगत मां स्मिता पाटिल की कांजीवरम साड़ियों से बना सूट-पैंट कॉम्बो पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. कान्स के क्लासिक्स सेक्शन का हिस्सा रही इस स्क्रीनिंग में 1976 की इस फिल्म को दिखाया गया, जिसका आयोजन फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन ने किया था. हाल ही में डिजाइनर राहुल ने प्रतीक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अपनी मां की साड़ियों से बने सूट-पैंट कॉम्बो में काफी शानदार लग रहे हैं. 

कभी हाउस फायरिंग, तो कभी फैन गर्ल का हंगामा... सलमान खान संग शादी पर अड़ी महिला; पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने लिखा- ये बहुत चुनौती भरा था..

डिजाइन राहुल विजय ने अपने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीरों के साथ एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि ये काम उनके चुनौती भरा था. उन्होंने लिखा, 'जब प्रतीक ने मुझे #मंथन के भारतीय प्रीमियर के लिए तैयार करने के लिए कहा... तो मुझे पता था कि मुझे उनके लुक में स्मिता पाटिल के स्टाइल के कुछ एलिमेंट लाने होंगे. अब ये चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि हमें महिलाओं के कपड़े मिल रहे थे और इसके अलावा हमें नहीं पता था कि हमें स्मिता पाटिल की अलमारी से ऐसा क्या मिलेगा जो प्रतीक के स्टाइल से मैच करेगा'. 

Trending news