वो कौन सी चीज है जिसको हर जगह साथ ले जाती हैं जान्हवी कपूर? राजकुमार राव ने खोला राज
Advertisement
trendingNow12275046

वो कौन सी चीज है जिसको हर जगह साथ ले जाती हैं जान्हवी कपूर? राजकुमार राव ने खोला राज

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इस समय 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में साथ नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने इंटरव्यू में जान्हवी कपूर को लेकर एक बड़ा राज खोला. एक्टर ने उस चीज के बारे में बताया, जिसको एक्ट्रेस हमेशा अपने साथ रखी है. चलिए जानते हैं क्या है वो स्पेशल चीज?

Rajkummar Rao On Janhvi Kapoor

Rajkummar Rao On Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इन दिनों शरण शर्मा के निर्देशन में बनी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में दूसरी बार साथ नजर आ रहे हैं. दोनों की ये फिल्म एक रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. फिल्म में राजकुमार और जान्हवी ने अपने दमदार अभिनय से फैंस का दिल जीत लिया है. दोनों स्टार्स को फिल्म को लेकर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. हाल ही में दोनों को कपिल शर्मा के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में देखा गया.

शो के दौरान, राजकुमार राव ने खुलासा किया कि एक ऐसी चीज है जिसके बिना जान्हवी कभी सफर नहीं करती और वो एक्ट्रेस के साथ हर जगह जाती है. इंडियन एक्सप्रेस ने राजकुमार राव के हवाले से बताया कि जान्हवी हर जगह अपने पिलेट्स इक्विपमेंट के साथ सफर करती हैं. एक्टर ने बताया कि कई बार जब वे जिम जाते हैं, तो होटलों में उनके पिलेट्स इक्विपमेंट होते हैं. उसी पर रिएक्शन देते हुए अर्चना पूरन सिंह ने जान्हवी से पूछा कि वे इतने बड़े इक्विपमेंट को कैसे साथ लेकर चलती हैं? 

ये चीज अपने साथ रखती हैं जान्हवी

इस सवाल के जवाब में जान्हवी कहती है कि इसे बाकी चीजों के साथ प्रोडक्शन टेम्पो में ले जाया जाता है. साथ ही राजकुमार ने ये भी खुलासा किया कि जब जान्हवी को खराब खाना दिया जाता है तो वे चिढ़ जाती हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 'सिनेमा लवर्स डे' के चलते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन हासिल करने में कामयाब रही. इस दिन हर जगह फिल्म की टिकट केवल 99 रुपये में मिली है. छोटे बजट की इस फिल्म ने अब तक लगभग 6.58 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

जब कोई तमिल भारत पर राज करे... Indian 2 के ऑडियो लॉन्च पर ये क्या बोल गए कमल हासन? सुनने वाले भी रह गए हैरान

जान्हवी-राजकुमार का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर दोनों के काम की बात करें तो राजकुमार राव को 'मिस्टर एंड मिसेज माही' से पहले अलाया एफ 'श्रीकांत' में देखा गया था, जिसको दर्शकों ने बेहद प्यार दिया. आने वाले समय में वो तृप्ति डिमरी के साथ 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और 'स्त्री 2' में नजर आने वाले हैं. वहीं, जान्हवी कपूर भी जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा' और एक्टर सूर्या के साथ भी उनकी एक मूवी है, जिसके बारे में जल्द ही अनाउंसमेंट हो सकती है. 

Trending news