नई दिल्ली. एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान को कई दिनों से जॉर्जिया अंद्रियानी के साथ देखा जा रहा था. दोनों के अफेयर की खबरें भी आती रहीं लेकिन इन दोनों की तरफ से ऐसा कोई संकेत नहीं मिला. न ही कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट हुआ. लेकिन अब खबर आई है कि अगले साल की शुरुआत में यह जोड़ा शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्पॉट बॉय डॉट कॉम के मुताबिक अरबाज और जॉर्जिया के परिवार इस रिश्ते के लिए राजी हो चुके हैं. एक सूत्र के अनुसार, 'आजकल दोनों के परिवार एक दूसरे से मिलजुल रहे हैं, जल्दी ही इस बारे में कोई अधिकारिक घोषणा भी हो सकती है.' बता दें कि खान परिवार में जो भी फैसला होता है उसमें सबकी सहमती जरूरी होती है. इसलिए खानदान की तरफ से इस जोड़े का हरी झंडी मिलना बहुत सी खबरों की पुष्टी कर रहा है.



अरबाज़ और जॉर्जिया लंबे समय से कई अवसरों पर एक साथ देखे जा रहे हैं। हाल ही में, जॉर्जिया ने अर्पिता खान शर्मा के निवास पर गणेश चतुर्थी समारोह में भाग लिया। इसके पहले भी अरबाज खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुका है. इस वीडियो में वे जॉर्जिया के साथ दिखाई दे रहे थे. ये दोनों इस वीडियो में संजय कपूर के साथ एक पार्टी से निकलते हुए दिखाई दिए थे. अरबाज और जॉर्जिया आईपीएल के एक मैच के दौरान भी साथ दिखाई दिए थे. इन दोनों की इस करीबी के बावजूद भी अब तक इन दोनों ने अपने संबंधों के बारे में कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं कहा है. लगता है अब सीधे शादी का कार्ड ही इस रिश्तें पर हो रही बातों को बंद करेगा. 



 


बता दें कि इन दिनों यह परिवार अपनी फिल्म 'लवयात्री' को चल रहे विवादों के कारण थोड़ी परेशान है. पिछले दिनों इस मामले में सलमान खान पर केस दर्ज होने का मामला सामने आया था.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें