अरबाज खान ने कबूली सट्टेबाजी की बात, बोले- इससे काफी नुकसान हुआ : सूत्र
Advertisement

अरबाज खान ने कबूली सट्टेबाजी की बात, बोले- इससे काफी नुकसान हुआ : सूत्र

अभिनेता-प्रोड्यूसर अरबाज खान को ठाणे पुलिस ने आईपीएल सट्टेबाजी के केस में समन भेजा था.

अरबाज खान ने कबूला अपराध (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज ने पुलिस पूछताछ में आईपीएल में सट्टेबाजी की बात कबूल कर ली है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अरबाज खान ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. अरबाज ने यह भी कबूल किया है कि वह सट्टेबाज सोनू जालान को भी जानते हैं. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि सट्टेबाजी की इसी आदत की वजह से उन्हें काफी नुकसान भी हुआ है. सूत्रों का कहना है कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज के अलग होने की वजह भी उनकी सट्टेबाजी है. अभिनेता सट्टेबाजी के चलते काफी पैसा हार चुके थे और नुकसान में थे. इसी वजह से मलाइका ने उनसे अलग होने का फैसला ले लिया. 

पुलिस का कहना है कि, इस मामले की जांच जारी है और जांच पूरी होने के बाद ही जानकारी दी जाएगी. वहीं, आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला ने कहा है कि, यह मामला पुलिस के पास है. इससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है. बीसीसीआई और आईसीसी की अपनी एंटी करप्शन यूनिट हैं, जो पुलिस से बातचीत करेंगी. 

बता दें कि अभिनेता-प्रोड्यूसर अरबाज खान को ठाणे पुलिस ने आईपीएल सट्टेबाजी के केस में समन भेजा था. अरबाज बॉडीगार्ड शेरा के साथ शनिवार सुबह पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. पुलिस के सामने पेश होने से पहले अरबाज सलमान खान से मिलने उनके घर भी पहुंचे थे. पुलिस ने इस मामले में आरोपी बुकी सोनू जालान को अरेस्ट किया था. उसने पूछताछ में अरबाज खान का नाम लिया था. 

पूछताछ में अरबाज ने खुलासा किया कि वह, छह बार सट्टेबाजी कर चुके हैं. अरबाज ने यह भी कबूला कि सट्टेबाजी के चलते उन्हें पौने तीन करोड़ का नुकसान हुआ है. पूछताछ में अरबाज ने कबूल किया कि पिछले साल भी उन्होंने आईपीएल मैचों में सट्टा लगाया था. पिछले साल भी उन्हें 2.75 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था. 

बता दें कि ठाणे पुलिस के राडार पर 3 फिल्म प्रोड्यूसर हैं. सीनियर इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा अपने केबिन से निकल कर ठाणे पुलिस कमिश्नर के कार्यालय पहुंच चुके हैं. फिलहाल दो अधिकारियों के साथ अरबाज खान ठाणे पुलिस के एन्टी एक्सटॉर्सन सेल के दफ्तर में ही मौजूद हैं. प्रदीप शर्मा दो घंटे की पूछताछ के बाद ठाणे पुलिस कमिश्नर मुख्यालय पहुंचे. 

पुलिस ने अरबाज खान को बुकी सोनू जालान के सामने बैठाकर उनसे कई सवाल पूछे. पुलिस ने अरबाज से यह भी पूछा, "क्या आपको नहीं पता था कि आरोपी सट्टा लगाता है और उसके अंडरवर्ल्ड से रिश्ते हैं." मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज ने आईपीएल-11 में 2.80 करोड़ का सट्टा लगाया था.

आईपीएल मैच में सट्टेबाजी का मामले सामने आने के बाद पुलिस ने सोनू जालान नाम के बुकी को पहले भी अरेस्ट किया था. इंटरनेशनल सटोरियों के साथ अरबाज की एक फोटो भी सामने आई है. सोनू जालान ने अरबाज को पैसे वापस ना करने पर धमकी भी दी थी. इसके चलते जालान ने अरबाज का नाम पुलिस के सामने बता दिया.

अरबाज के अलावा इस मामले में विंदू दारा सिंह का नाम भी सामने आया है. पूछताछ में जालान ने बताया था कि अरबाज 3 करोड़ रुपए हार गए थे. इसके बाद जब उनसे पैसे मांगे तो उन्होंने नहीं दिए. इस बात को लेकर दोनों के बीच अनबन भी चल रही थी.

Trending news