Article 370 and Crakk Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने एक बार फिर अपनी अदाकारी और फिल्मों की च्वाइस का दम दिखा दिया है. यामी गौतम (Yami Gautam) की नई फिल्म 'आर्टिकल 370' बॉक्स ऑफिस पर खूब तगड़ी कमाई कर रही है और साथ ही साथ क्रिटिक्स-ऑडियंस से भरपूर तारीफें बटोर रही है. तो वहीं विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की फिल्म 'क्रैक' वीकेंड के बाद ही बॉक्स ऑफिस पर हांफती नजर आ रही है. ऐसा लग रहा है कि 'क्रैक' को यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' से टक्कर लेना भारी पड़ गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आर्टिकल 370 ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई!


Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'आर्टिकल 370' (Article 370 Movie) ने तीसरे दिन यानी रविवार को 9.5 करोड़ की कमाई की है. हालांकि यह आंकड़े अर्ली ट्रेंड्स पर बेस्ड है और ऑफिशियल आंकड़ों से थोड़े अलग हो सकते हैं. 'आर्टिकल 370' के मेकर्स ने फिल्म का शनिवार का ऑफिशियल टोटल कलेक्शन 15.20 करोड़ रुपए बताया है. जिसमें यामी गौतम (Yami Gautam Movie) स्टारर ने पहले दिन 'आर्टिकल 370' ने पहले दिन 6.12 करोड़, दूसरे दिन 9.08 करोड़ का बिजनेस किया था.  



क्रैक को नहीं मिली खास ग्रोथ!


विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal Crakk) और अर्जुन रामपाल की स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'क्रैक' को बॉक्स ऑफिस पर आर्टिकल 370 से टक्कर लेना भारी पड़ा है. Sacnilk की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने रविवार को महज 2.4 करोड़ का बिजनेस किया है. इन आंकड़ों के अनुसार, 'क्रैक' ने तीन दिनों में महज 8.8 करोड़ रुपए कमाए हैं. हालांकि यह आंकड़े अर्ली ट्रेंड्स पर बेस्ड हैं, जो ऑफिशियल आंकड़ों से अलग हो सकते हैं. 'क्रैक' फिल्म में विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल के साथ नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी लीड रोल में हैं.