Asha Parekh On Wedding Rumours: 70-80 के दशक में हिंदी सिनेमा पर कई अभिनेत्रियों ने राज किया, जिनमें से एक उस दौर की खूबसूरत अदाकारओं में गिनी जाने वाली आशा पारेख भी थी, जिन्होंने अपने लंबे करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया और साथ ही एक्ट्रेस अपने फैंस के दिलों पर राज करती थीं. एक्ट्रेस हमेशा से अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसी दौर में आशा पारेश का नाम उस समय के टॉप एक्टर शम्मी कपूर के साथ भी जुड़ा था. इतना ही नहीं, दोनों की शादी की अफवाहों तक ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सालों बाद इस किस्से को लेकर बात की और बताया कि आखिर सच क्या है? ऐसा हमेशा से सुनने में आता रहा है कि एक फिल्म में काम करने के दौरान एक्टर और एक्ट्रेस के बीच नजदीकियां आ जाती हैं. 



शम्मी कपूर संग जुड़ा था नाम


ऐसा ही कुछ पुराने दौर में भी हुआ करता था और दोनों के अफेयर की चर्चा सुर्खियों में छा जाया करती थीं. 70-80 के दशक की फेमस एक्ट्रेस आशा पारेख के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ. आशा अपने दौर की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक थीं, जिनका फैशन लड़कियां फॉलो करती थीं. उनके और शम्मी कपूर के प्यार के चर्चे खूब मशहूर रहे हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने सालों के बाद अपने रिश्ते और शादी की अफवाह पर बात की. 


'अंधविश्वास' ने बर्बाद कर दिया इस एक्टर का करियर, कभी कहते थे गिरने वाला है झूमर; तो कभी कहते डूबने वाले हैं कादर खान



‘हां, हमने शादी कर ली थी’


अपने लंबे करियर में 80 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाली आशा पारेख और शम्मी कपूर की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद किया करते थे. दोनों के रिश्तों की चर्चा हर दिन की सुर्खियों की तरह होती थीं. एक्ट्रेस अरबाज खान के शो ‘द इनविंसिबल्स’ के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं. इस दौरान उन्होंने पुरानी यादों को याद करते हुए इस किस्से का भी जिक्र किया. अरबाज कहते हैं कि शम्मी जी ने एक अफवाह फैलाई थी आप दोनों ने शादी कर ली? इस पर एक्ट्रेस ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘हां, हमने शादी कर ली थी’.



शराब के नशे में कर ली थी आंखें लाल


शो का एक प्रोमो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, शो के प्रोमो में आशा पारेख उस समय को भी याद करती दिखीं जब वो एल्कोहल को खूब इन्जॉय किया करती थीं. आशा पारेख ने बताया कि एक बार उनकी आंखें इतनी लाल हो गई थीं कि उन्होंने अगले दिन शूट पर जाने से मना कर दिया था. आशा पारेख भले ही अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन उनकी फिल्में आज भी पसंद की जाती हैं.