13 साल पहले आयशा टाकिया ने फिल्मों से दूरी बना ली. मगर एक वक्त था जब 'वॉन्टेड' गर्ल के नाम से वह मशहूर थीं. सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट रही थी. अब वह परिवार के साथ अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश है. बीते शुक्रवार वह लंबे वक्त के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. अब उन्हें फैंस ने इतने दिन बाद देखा तो चर्चा होनी तो लाजमी थी. वहीं दूसरी ओर वो ट्रोल आर्मी भी है जिन्हें बेवजह का बवाल खड़ा करना होता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयशा टाकिया को एक बार फिर प्लास्टिक सर्जरी की वजह से ताने सुनने पड़े. कुछ ने कहा कि उन्होंने उस भूल की वजह से करियर तबाह किया तो कुछ ने कहा पूरा का पूरा चेहरा ही बिगाड़ कर रख दिया. शुरुआत में वह इन बातों पर चुप रही लेकिन शाम आते आते आयशा को अपना मुंह खोलना ही पड़ा. जब आयशा ने क्रिप्टिक पोस्ट लिखा तो ट्रोल आर्मी अच्छे से समझ गई कि ये निशाना उन्हीं के लिए हैं.


ट्रोल्स को दिया जवाब



तो अब आते हैं आखिर आयशा टाकिया ने ऐसा क्या कहा. इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'प्यार और शांति. आपका इसपर कोई कंट्रोल नहीं है कि लोग कैसे आपकी एनर्जी को लेते हैं. आप कुछ भी कहिएगा फिल्टर तो लगा ही देते हैं. ये याद रखिएगा ये सब आपके बारे में नहीं है.'


 



आयशा टाकिया को नेगेटिव बातों से नहीं पड़ता फर्क
ये बात है साल 2017 की जब आयशा टाकिया की सर्जरी के बाद एक फोटो सामने आई थी. तब उन्हें बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया था. तब भी उन्होंने 'बीबीसी' से बातचीत में यही कहा था कि उन्हें लोगों की नेगेटिव बातों पर फर्क नहीं पड़ता है. उनका मानना है कि जो एक्टर देश-विदेश में इतना काम करते हैं, नाम कमाते हैं, उन्हें लेकर ऐसी बकवास बातें नहीं होनी चाहिए.


आयशा का करियर
आयशा टाकिया ने करियर की शुरुआत ऐड्स से की थी. 13 साल की उम्र से ही वह इस फील्ड में आ गई थीं. पहली बार उन्हें फाल्गुनी पाठक के गाने 'मेरी चुनर उड़ उड़ जाए' में देखा गया था. फिर आगे चलकर उन्होंने कई गाने किए. फिर बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो वह 'टार्जन द वंडर कार' फिल्म में भी दिखाई दी. आगे चलकर उन्होंने 'दिल मांगे मोर', 'सोचा न था', 'शादी नंबर 1', 'डोर', 'सलाम-ए-इश्क' से लेकर 'वॉन्टेड' जैसी फिल्मों में काम किया.