नई दिल्ली: 'ड्रीम गर्ल' से लोगों के दिलों पर छाने के बाद अब आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म बाला (Bala) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. यह ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि यह सामने आते ही वायरल हो गया है. ट्रेलर में शानदार डायलॉग और कामिक सीन आपको लोट-पोट कर देंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह जबरदस्त कॉमेडी वाला ट्रेलर लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में ट्रेलर लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गंजेपन की समस्या और उसपर समाज की सोच पर बनी यह फिल्‍म बाला दिनेश विजन के मेडॉक फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनाई गई है. देखिए यह ट्रेलर...



इस मजेदार ट्रेलर की बात करें तो यहां सेक्सिस्ट बातों पर भी व्यंग्य किया गया है. ट्रेलर के पहले सीन में आयुष्‍मान खुराना एक ब्‍यूटी क्‍लास में लड़कियों और महिलाओं को गोरेपन के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद भूमि उनके सिर की टोपी पर सवाल उठाती हैं और वह आयुष्‍मान की टोपी उछाल देती हैं. इसके बाद नजर आता से सिर पर बाल उगाने के लिए होने वाली मजेदार कोशिशों का सिलसिला.


यह तो तय है कि एक बार फिर आयुष्मान खुराना हमारे समाज में गंजेपन को लेकर होने वाली परेशानियों को कॉमेडी के तड़के के साथ पेश करेंगे. फिल्म में उनके साथ भूमि पडनेकर और यामी गौतम नजर आएंगी. पहले यह फिल्म 12 नवबंर को रिलीज होनी थी लेकिन अब यह 7 नवंबर को रिलीज होगी.


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें


ये वीडियो भी देखें: