Bala Teaser Release: गंजे हो गए आयुष्मान खुराना! Video देख उड़ जाएंगे होश
Advertisement

Bala Teaser Release: गंजे हो गए आयुष्मान खुराना! Video देख उड़ जाएंगे होश

बीते साल से लगातार हिट्स देने वाले आयुष्मान एक बार फिर बैक टू बैक जबरदस्त तरीके से बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार हैं. अब उनकी आगामी फिल्म 'बाला' का टीजर रिलीज होते ही लोगों को लोटपोट कर रहा है. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा जगत में आयुष्मान खुराना का मुकाम बाकी सारे एक्टर्स से अलग है. उन्हें उनकी स्पेशल प्लॉट पर बनने वाली फिल्मों के लिए जाना जाता है. हाल ही में नेशनल अवॉर्ड की सूची में शामिल होने वाले आयुष्मान के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. बीते साल से लगातार हिट्स देने वाले आयुष्मान एक बार फिर बैक टू बैक जबरदस्त तरीके से बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार हैं. अब उनकी आगामी फिल्म 'बाला' का टीजर रिलीज होते ही लोगों को लोटपोट कर रहा है. 

हाल ही में आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर रिलीज हुआ तो उन्हें इंटरनेट पर वायरल होने में देर नहीं लगी. वहीं अब आयुष्मान और भूमि पेडनेकर की जोड़ी वाली फिल्म 'बाला' का ट्रेलर थोड़ी देर पहले ही रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर को देखते ही आपको समझ आ जाएगा कि आयुष्मान एक बार फिर इस कॉमेडी फिल्म के साथ समाज की दुखती रग पर हाथ रखने जा रहे हैं.  

आयुष्मान ने अपनी इस आगामी फिल्म के टीजर को इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया है. रिलीज होने के कुछ ही देर में इसे टीजर को अब तक 2 लाख 40 हजार लोग देख चुके हैं. वहीं कमेंट्स बॉक्स में आयुष्मान की वाहवाही करने वालों का तांता लगा हुआ है. टीजर से यह बात साबित हो गई है कि इस फिल्म में आयुष्मान 'बाल्ड' यानी गंजे नजर आने वाले हैं. साफ दिख रहा है कि आयुष्मान के इस लुक पर काफी काम किया गया है. 

नेशनल अवार्ड जीतने के बाद बोले आयुष्मान खुराना, 'अभी तक विश्वास नहीं हो रहा'

इस छोटे से टीजर में देखा जा सकता है कि आयुष्मान मोटर साइकिल पर एक दम फिल्मी हीरो के अंदाज में शाहरुख खान का गाना 'कोई ना कोई चाहिए प्यार करन वाला' गाना गाते जा रहे हैं. तभी तेज हवा से उनके सर का कैप उड़ जाता है और उसके साथ ही आयुष्मान के चेहरे की हवाइयां भी उड़ जाती हैं. 

जिसके बाद आयुष्मान उदास हो जाते हैं और राजेश खन्ना का गाना 'रहने दो छोड़ो भी जाने दो यार' गाने लगते हैं. यह तो तय है कि एक बार फिर आयुष्मान खुराना हमारे समाज में गंजेपन को लेकर होने वाली परेशानियों को कॉमेडी के तड़के के साथ पेश करेंगे. फिल्म में उनके साथ भूमि पडनेकर और यामी गौतम नजर आएंगी. फिल्म 12 नवबंर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news