close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'बाला' का टीजर देख यूपी पुलिस ने किया मजेदार ट्वीट, कहा- 'हेलमेट लगाते तो...'

बीती शाम नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बाला' का टीजर रिलीज किया है. इस टीजर के आते ही अपने डिफ्रेंट सब्जेक्ट के चलते यह सुर्खियों में आ गया है...

'बाला' का टीजर देख यूपी पुलिस ने किया मजेदार ट्वीट, कहा- 'हेलमेट लगाते तो...'

नई दिल्ली: बीती शाम नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बाला' का टीजर रिलीज किया है. इस टीजर के आते ही अपने डिफ्रेंट सब्जेक्ट के चलते यह सुर्खियों में आ गया था. लेकिन अब यह ट्रेलर यूपी पुलिस की नजर आ चुका है. इस टीजर को अब यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडिल से शेयर करके आयुष्मान खुराना से एक ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर उन्हें जरूर अफसोस ही होगा. वहीं यूजर्स अब इस पोस्ट पर जमकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं और यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

यूपी पुलिस की 'यूपी100' की ऑफीशियल वेबसाइट से यह टीजर शेयर किया गया है. यहां टीजर को शेयर करते हुए बड़ा ही मजेदार और सीख देने वाला कैप्शन लिखा गया है. जिसमें लिखा है, 'अगर हेलमेट पहना होता तो यह न होता... That is why, one must always wear helmet!' अब यह ट्वीट लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसे कई लोग शेयर कर चुके हैं. देखिए यह ट्वीट...

बता दें कि आयुष्मान और भूमि पेडनेकर की जोड़ी वाली फिल्म 'बाला' का टीजर कल शाम ही रिलीज किया गया है. इस टीजर को देखते ही आपको समझ आ जाएगा कि आयुष्मान एक बार फिर इस कॉमेडी फिल्म के साथ समाज की दुखती रग पर हाथ रखने जा रहे हैं. 

आयुष्मान ने अपनी इस आगामी फिल्म के टीजर को इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया है. इस फिल्म में आयुष्मान 'बाल्ड' यानी गंजे नजर आने वाले हैं. साफ दिख रहा है कि आयुष्मान के इस लुक पर काफी काम किया गया है. 

Bala Teaser Release: गंजे हो गए आयुष्मान खुराना! Video देख उड़ जाएंगे होश

इस छोटे से टीजर में देखा जा सकता है कि आयुष्मान मोटर साइकिल पर एक दम फिल्मी हीरो के अंदाज में शाहरुख खान का गाना 'कोई ना कोई चाहिए प्यार करन वाला' गाना गाते जा रहे हैं. तभी तेज हवा से उनके सर का कैप उड़ जाता है और उसके साथ ही आयुष्मान के चेहरे की हवाइयां भी उड़ जाती हैं. 

जिसके बाद आयुष्मान उदास हो जाते हैं और राजेश खन्ना का गाना 'रहने दो छोड़ो भी जाने दो यार' गाने लगते हैं. यह तो तय है कि एक बार फिर आयुष्मान खुराना हमारे समाज में गंजेपन को लेकर होने वाली परेशानियों को कॉमेडी के तड़के के साथ पेश करेंगे. फिल्म में उनके साथ भूमि पडनेकर और यामी गौतम नजर आएंगी. फिल्म 12 नवबंर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें