नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा जगत में आयुष्मान खुराना का मुकाम बाकी सारे एक्टर्स से अलग है. उन्हें उनकी स्पेशल प्लॉट पर बनने वाली फिल्मों के लिए जाना जाता है. लेकिन आयुष्मान ने अब एक और कमाल कर दिया है. वह अब अपनी फिल्मों को तय समय में पूरा करने के मामले में भी नाम कमा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयुष्मान ने अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूट को मात्र 22 दिनों में पूरा कर लिया है. आयुष्मान खुराना ने हाल ही में शूजीत सरकार के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू की तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'यह एक रैप है! गुलाबो सीताबो.' 



अब उनके फैंस को यह बात दिलचस्प लग रही है कि 'आर्टिकल 15' स्टार आयुष्मान ने केवल 22 दिनों में इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली. इस पोस्ट पर अब आयुष्मान के कई फॉलोअर्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्स के भी कमेंट आ रहे हैं. गौरतलब है कि 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग लखनऊ में की गई है.


इस फिल्म के सेट से सामने आने के बाद अमिताभ बच्चन का लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इस कॉमेडी फिल्म में अमिताभ मकान मालिक और आयुष्मान किराएदार की भूमिका में हैं. 


बता दें कि आयुष्मान खुराना 'गुलाबो सिताबो' के अलावा जल्द ही 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 'बाला' और 'ड्रीम गर्ल' में भी नजर आने वाले हैं.


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें