Akshay kumar and Tiger Shroff spotted on Airport: अक्षय कुमार (Akshay kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 'Bade miyan Chote Miyan' का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर है. दोनों एक्टर एक साथ बड़े पर्दे पर पहली बार दिखाई देने वाले हैं. बॉलीवुड में इन दोनों एक्टर को सबसे बड़ा एक्शन हीरो माना जाता है. ऐसे में फैंस का एक्साइटेड होना तो लाजमी है. जब दोनों साथ में एक ही फिल्म में दिखेंगे तो फैंस को एक्शन का डबल डोज मिलेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लौटे इंडिया


हाल ही में दोनो एक्टर फिल्म की शूटिंग खत्म करके इंडिया वापस लौटे हैं. साथ में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर दोनों सितारों की दोस्ती देखने लायक थी. बॉलीवुड की गलियों में दो सबसे बड़े एक्शन स्टार की दोस्ती की शुरुआत हो चूकी है और इनकी दोस्ती का जादू जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखने वाला है.


'बड़े मियां छोटे मियां' 


इस वीडियो में आप देख सकते है कि बड़े मिया अक्षय कुमार ने ब्लैक ट्रैक पैंट के साथ ब्लैक हुडी कैरि किया हैं, तो वहीं छोटे मिया ब्लू डेनिम और स्ट्राइप शर्ट में काफी कूल लग रहे थे. बता दें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में . इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.