नई दिल्ली: इन दिनों अपने ही शादी में दुल्हन का डांस करना एक आम बात हो चुका है. आज कल ये ट्रेंडिंग में भी है. अब शादियों में सिर्फ बाराती या दूल्हे ही नहीं बल्कि दुल्हन भी नाचते हुए दिखाई देने लगी हैं. आपने किसी शादी में डांस करती दुल्हन का वीडियो तो कई बार देखा होगा, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो उन सबसे अलग है, क्योंकि इस वीडियो में अपनी सगाई में एक लड़का डांस के जरिए लड़की को प्रपोज कर रहा है. वीडियो में ये कपल बहुत ही ज्यादा स्वीट नजर आ रहे हैं. साथ ही लड़के ने डांस भी जबरदस्त किया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सगाई में किया जबरदस्त डांस
इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक लड़का अपनी सगाई में शानदार डांस करते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो में लड़के को अर्जुन कपूर की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के गाने 'मैं फिर भी तुमको चाहूंगा' और सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'दिल दिया गल्ला' पर जबरदस्त डांस करते हुए देखा जा सकता है. इसमें कोई शक नहीं कि डांस करते वक्त यह कपल काफी स्वीट नजर आ रहे हैं. डांस के बीच में लड़का द्वारा लड़की को प्रपोज करना देखते ही बन रहा है.



Aashish Mittal नाम के यूट्यूब चैनेल द्वारा पिछले महीने 7 फरवरी को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 96,046 बार देखा जा चुका है. वीडियो में दी गई जानकारी के अनुसार इस वीडियो में डांस कर रहे कपल का नाम आशीष मित्तल और ईशा मित्तल बताया गया है.  


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें