Bharti Singh on Taimur: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) जब भी मुंह खोलती हैं तो ऐसी बात कह देती हैं कि सामने वाले का हंसी को कंट्रोल करना मुश्किल हो जाता है. लेकिन हाल में करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के शो में पहुंचीं भारती ने तैमूर को लेकर करीना पर ऐसा तंज कसा कि एक्ट्रेस की बोलती बंद हो गई. खास बात है कि भारती ने ये बातें तब कहीं जब वो करीना कपूर के टॉक शो में बतौर मेहमान पहुंचीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीना के शो में पहुंचीं कॉमेडियन भारती
भारती (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया लगातार सोशल मीडिया पर अपने बेटे गोला यानी कि लक्ष्य का कोई ना कोई वीडियो या फिर फोटोज शेयर करते रहते हैं. यहां तक कि गोला (Bharti Singh Baby Gola) की बर्थडे पार्टी भी खूब छाई रही. हाल ही में करीना के शो 'व्हॉट विमेन वांट' में पहुंचीं. करीना ने भारती से कई साले सवाल पूछे और भारती के मजेदार जवाब सुनकर जमकर हंसी भी.


तैमूर को लेकर अचानक कसा तंज
इसी दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भारती से पूछा कि जिद्दी बच्चों के साथ स्थिति को रेट कीजिए. ये सवाल सुनते ही भारती ने कहा-  'मुझे जिद्दी बच्चे अच्छे लगते हैं. मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा मॉल में लेट जाए अपने पैर पटकने लगे और मेरी बेइज्जती करें.' भारती के मुंह से ये सारी बातें सुनकर करीना शॉक्ड रह जाती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ दिन पहले ही तैमूर (Taimur) का ऐसा वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो पैपराजी के सामने जिद करते हुए नजर आए थे.


 




 
प्रेग्नेंसी में लोगों ने खूब डराया
इसके साथ ही भारती सिंह ने प्रेग्नेंसी के दिनों की बात की. कॉमेडियन ने कहा- 'प्रेग्नेंसी में लोग बहुत डराने की कोशिश करते हैं. लोगों ने कहा गर्ल लाइफ अब...देखना कुछ नहीं कर पाएगी. एक बार तो मैं भी ये सोचने लगी थी कि कहीं मैंने गलती तो नहीं कर दी. कुछ लोगों ने तो ये तक कहा कि मैं अब पार्टी नहीं कर पाऊंगी. घर बैठना पड़ेगा. लेकिन सच कहूं तो कुछ नहीं बदला. बच्चे के साथ जिंदगी और भी खूबसूरत हो जाती है.'


 


 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|