Bholaa Star Cast Fees: अजय देवगन की भोला (Bholaa Movie) रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर जो रिव्यू अब तक सामने आए है उससे साफ है कि फिल्म लोगों को भा गई है और भोला वाले अंदाज में अजय देवगन (Ajay Devgan) को लोगों ने सौ में से सौ नंबर दे दिए हैं. एक्टिंग में अजय देवगन का हाथ कोई नहीं पकड़ सकता. उस पर उनका स्वैग देखने लायक होता है. भोला में उनके इसी स्टाइल की चर्चा हो रही है. खैर हम फिल्म रिव्यू की बात नहीं करेंगे बल्कि बात होगी इस फिल्म की स्टार कास्ट की फीस की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजय देवगन (Ajay Devgan)
फिल्म में लीड रोल में हैं अजय देवगन जिन्होंने दोहरी भूमिका इस बार निभाई है. दरअसल, एक्टिंग के साथ साथ अजय देवगन फिल्म के निर्देशक की जिम्मेदारी संभालते भी दिखे. वो फिल्म के डायरेक्टर है. लिहाजा उन्हें इसके लिए भारी भरकम फीस मिली है. रिपोर्ट्स की माने तो अजय देवगन को 30 करोड़ फीस मिली है. 



तब्बू (Tabu)
एक्ट्रेस तब्बू भी इस फिल्म का अहम हिस्सा है. रिव्यू में उनके किरदार और उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ भी हो रही है. वहीं बात करें उनकी फीस की तो अजय के मुकाबले उन्हें काफी कम फीस दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तब्बू को 4 करोड़ रूपए भोला के लिए मिले हैं. 


दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal)
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपक डोबरियाल ने इस फिल्म में काम करने के लिए 65 लाख रूपए चार्ज किए हैं. उनका रोल काफी खतरनाक बताया जा रहा है उनका इंटेंस लुक चर्चा का विषय बना हुआ है. 


संजय मिश्रा (Sanjay Mishra)
अभिनेता संजय मिश्रा को बॉलीवुड में सालों हो चुके हैं और हर बार अपने किरदार से वो फिल्म में छा जाते हैं. इस बार भी भोला में उनका किरदार दमदार माना जा रहा है. जिसके लिए उन्होंने 85 लाख रुपए चार्ज किए हैं. 


अमाला पॉल (Amala Paul)
अजय देवगन के अपोजिट एक्ट्रेस अमाला पॉल फिल्म में हैं लेकिन उनकी फीस की बात करें तो कहा जा रहा है कि उन्हें काफी कम फीस ही ऑफर की गई है. अमाला का ये साउथ से बॉलीवुड डेब्यू है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें सिर्फ 25 लाख रूपए ही दिए गए हैं. फिल्म में उनका रोल काफी छोटा बताया जा रहा है.   



हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे