'ये सब बकवास है..' सामंथा के बाद कोंडा सुरेखा के दावों पर भड़के चैतन्य और नागार्जुन, तेलंगाना की मंत्री ने तुरंत मांगी माफी
Advertisement
trendingNow12457086

'ये सब बकवास है..' सामंथा के बाद कोंडा सुरेखा के दावों पर भड़के चैतन्य और नागार्जुन, तेलंगाना की मंत्री ने तुरंत मांगी माफी

Samantha-Naga Divorce: के सुरेखा ने दावा किया कि सामंथा रुथ और नागा चैतन्य के तलाक के लिए बीआरएस के अध्यक्ष केटी रामा राव जिम्मेदार हैं. इन दावों को लकेर सामंथा ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी, जिसके बाद चैतन्य और उनके पिता नागार्जुन ने भी अपनी नाराजगी जताई. इसी बीच तेलंगाना की मंत्री ने तुरंत की एक पोस्ट करते हुए माफी मांगी.

Konda Surekha Apologized On Her Statement

Konda Surekha Apologized On Her Statement: तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा के चौंकाने वाले दावों के बाद सामंथा रुथ प्रभु ने कड़ा बयान दिया है, जिसके बाद चारों और हड़कंप मच गया. साउथ इंडस्ट्री के तमाम  बड़े सितारों ने इस पर अपनी राय रखते हुए इसको गलत बताया. सुरेखा के बयान पर सबसे पहले खुद सामंथा रुथ ने नाराजगी जाहिर करते हुए इस मुद्दे को राजनीति से दूर रखने की हिदायत दी. इसके बाद नागा चैतन्य और उनके पिता-सुपरस्टार नागार्जुन ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा और नाराजगी जाहिर की. 

विवाद तब शुरू हुआ जब सुरेखा ने कहा कि सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक के लिए बीआरएस अध्यक्ष केटी रामा राव जिम्मेदार हैं. जिसके बाद चैतन्य ने अपने एक्स हैंडल (ट्विटर) पर एक ट्वीट करते हुए मंत्री के इन आरोपों को 'वाहियात' बताया. एक्टर ने लिखा, 'तलाक का फैसला लेना कभी आसान नहीं होता. ये किसी भी इंसान के लिए बहुत ही दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण होता है. काफी सोच-समझ के मैंने और मेरी एक्स वाइफ ने आपसी सहमति से ये फैसला किया. ये फैसला शांति से लिया गया है, लेकिन अब कई बेबुनियाद और बेकार की बातें फैलाई जा रही हैं'. 

चैतन्य और नागार्जुन ने जाहिर की नाराजगरी

वहीं, नागार्जुन ने अपनी नाराजगरी जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मैं मंत्री कोंडा सुरेखा की बातें बिल्कुल गलत मानता हूं. फिल्मी सितारों की पर्सनल लाइफ को राजनीति में इस्तेमाल करना ठीक नहीं है. दूसरों की प्राइवेसी का सम्मान करें. आप एक जिम्मेदार पद पर हैं और आपके द्वारा हमारे परिवार के खिलाफ की गई बातें और आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं. मैं आपसे निवेदन करता हूं कि आप अपना बयान तुरंत वापस लें'. चैतन्य और नागार्जुन के इन ट्वीट्स पर बाकी यूजर्स भी कमेंट्स कर मंत्री की आलोचना कर रहे हैं. 

गोविंदा, मिथुन चक्रवर्ती और संजय दत्त की वो फिल्म.. जिसने 1988 में हिला दिया था बॉक्स ऑफिस; बन गई थी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर

तेलंगाना की मंत्री ने तुरंत मांगी माफी

सामंथा रुथ प्रभु के बाद नागा चैतन्य और नागार्जुन की ओर से गुस्सा जाहिर करने के बाद तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने अपने बयान को वापस लेते हुए उनसे और उनके परिवार से माफी मांगी. उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट 'X' पर लिखा, 'मेरी बातों का मकसद किसी और नेता की महिलाओं के लिए सोच पर सवाल उठाना था. मैं सामंथा, आपको दुख पहुंचाना नहीं चाहती थी. जिस तरह से आप आत्मबल के साथ बड़ी हुई हैं, वो मेरे लिए बहुत प्रेरणादायक है और एक मिसाल भी. अगर आप या आपके फैंस मेरी बातों से दुखी हैं, तो मैं बिना शर्त अपनी बातें वापस लेती हूं. वरना, कोई और बात मत सोचिए'. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news