'आमिर को नहीं करनी चाहिए थी 'लाल सिंह चड्ढा'...' शाहरुख खान ने बताया क्यों ठुकराई उन्होंने अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा'?
Advertisement
trendingNow12456869

'आमिर को नहीं करनी चाहिए थी 'लाल सिंह चड्ढा'...' शाहरुख खान ने बताया क्यों ठुकराई उन्होंने अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा'?

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'किंग' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं, जिससे टाइम निकालकर उनको हाल ही में आईफा 2024 को होस्ट करते हुए देखा गया. जहां उनको बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी नवाजा गया. इसी बीच उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' को लेकर बात की. 

Shah Rukh Khan On Laal Singh Chaddha and Pushpa

Shah Rukh Khan On Laal Singh Chaddha and Pushpa: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के 'किंग' कहे जाने वाले शाहरुख खान ने हाल ही में अबू धाबी में 24वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा 2024) अवॉर्ड्स में अपनी दमदार होस्टिंग से सबको काफी इंप्रेस किया. उन्होंने विक्की कौशल और करण जौहर के साथ इस इवेंट को होस्ट किया और अपनी मजेदार बातों से लोगों का खूब मनोरंजन किया. इसके साथ ही शाहरुख ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'जवान' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी जीता, जो उनके लिए इस शो को और भी खास बना गया.

इसी इवेंट के दौरान शाहरुख और विक्की के बीच हुई बातचीत ने वहां के माहौल को इतना खुशनुमा बना दिया कि वहां मौजूद ऑडियंस की हंसी के अलावा कुछ सुनाई नहीं दे रहा था. शाहरुख ने मजाक में कहा कि बड़े-बड़े फिल्म प्रोजेक्ट्स पहले उनके पास ही आते हैं, फिर कहीं और जाते हैं. विक्की ने उनसे 2022 में आई आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जैसी कई फिल्मों को लेकर सवाल किए, जैसे फिल्म के लिे उन्हें भी ऑफर आया था या नहीं? दोनों की इस मजेदार बातचीत से सभी खूब हंसे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

क्या शाहरुख खान को ऑफर हुई थी 'लाल सिंह चड्ढा'? 

जब विक्की ने शाहरुख से पूछा कि क्या 'लाल सिंह चड्ढा' आमिर से पहले उनको ऑफर हुई थी? तो किंग खान ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'यहां तक कि आमिर खान को भी वो फिल्म नहीं करनी चाहिए थी', जिससे सभी लोग हंस पड़े. इसके बाद उन्होंने कहा, 'आमिर, आई लव यू'. आमिर की ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक थी, जिसको रिलीज के बाद काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. इसके बाद आमिर काफी समय से लिए ब्रेक पर चले गए थे. 

तेलंगाना मंत्री कोंडा सुरेखा के बयान पर भड़कीं सामंथा, बोलीं- मेरा तलाक पर्सनल मैटर है तो अटकलें ना लगाएं

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' में काम करना चाहते थे SRK  

'लाल सिंह चड्ढा' के बाद विक्की कौशल ने शाहरुख खान से साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के बारे में पूछा, जिसे सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. विक्की ने पूछा, 'क्या आपने इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा बनने का मौका खो दिया'? इस पर शाहरुख ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, 'ओह यार, ये ऐसा सवाल है जो अब भी मुझे दुखी कर देता है. सच कहूं तो मैं 'पुष्पा' का हिस्सा बनना चाहता था, लेकिन अल्लू अर्जुन सर के स्टाइल और स्वैग को मैच कर पाना मेरे लिए मुश्किल था'. ये सुनकर वहां बैठे लोग तालियां बजाने लगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

दिसंबर में रिलीज होने वाली है 'पुष्पा 2'

बता दें, साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा' में अल्लू अर्जुन के दमदार अभिनय ने उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का खिताब दिलाया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी. अब फैंस इसके दूसरे पार्ट 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज का को बेसब्री से इंतजार है, जो इस साल के आखिर महीने यानी 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ फहद फासिल और रश्मिका मंदाना जैसे बेहतरीन कलाकार एक बार फिर नजर आन वाले हैं. फिल्म को लेकर सभी स्टार्स के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news