नई दिल्ली: बीते दिनों अजय देवगन के जल्द ही एयरफोर्स के जांबाज स्कॉडन लीडर विजय कार्निक की बायोपिक के जुड़ने की खबर सामने आई थी. वहीं अब इस फिल्म में संजय दत्त के साथ चार और नाम भी जुड़ चुके हैं. जिनमें दो हसीनाएं और एक पंजाबी कलाकार शामिल हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां! अब अजय देवगन की आगामी फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में परिणीति चोपड़ा, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, राना दग्गुबाती और एमी विर्क भी नजर आएंगे. फिल्म के निर्माताओं ने इस बात की आधिकारिक  घोषणा कर दी है. अभिनेता अजय देवगन इस फिल्म मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.



इस सप्ताह की शुरुआत में अजय ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी थी कि वह अपनी आने वाली फिल्म में भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर विजय कार्णिक की भूमिका निभा रहे हैं. अब टी सीरीज के मुखिया भूषण कुमार ने फिल्म में शामिल कलाकारों के नामों की घोषणा भी कर दी है. 



कुमार ने कहा, "'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' की बेहतरीन कास्ट में आपका स्वागत है   अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, राना दग्गुबाती और एमी विर्क. अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित और लिखित."


यह फिल्म 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध के दौरान घटित वास्तविक घटनाओं पर आधारित है.


कार्णिक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस के प्रभारी थे जो पाकिस्तान से भारी बमबारी का सामना करने के बावजूद चालू था. उनके साथ एयरबेस में 50 वायुसेना और 60 रक्षा विभाग के जवान भी मौजूद थे.


फिलहाल अजय अपनी आगामी फिल्म 'दे दे प्यार दे' और 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसके बाद वह फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक की शूटिंग शुरू करेंगे. अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसी दौरान अजय इस फिल्म 'भुज: द प्रइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग करेंगे.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें