टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन के प्रतिभागी जुबैर खान (Zubair Khan) ने अभिनेता और शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जुबैर की शिकायत पर मुंबई के लोनावला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है. सलमान खान पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने शो के दौरान जुबैर खान को बुरी तरीके से धमकाया और कहा कि बाहर निकलने पर उसे फिल्म इंडस्ट्री में कहीं काम नहीं मिलेगा. एफआईआर की कापी में जुबैर की ओर से लगाए गए आरोप में कहा गया है कि सलमान खान ने उन्हें धमकी देते हुए कहा, 'तू बाहर निकल तेरे को छोडूंगा नहीं.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले थाने ने सलमान के खिलाफ नहीं दर्ज की थी शिकायत
इससे पहले जुबैर खान जब मुंबई पुलिस के पास सलमान खान के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने उसे वहां से लौटा दिया था और लोनावला थाने में जाने को कहा था. जुबेर ने अपनी शिकायत में सलमान पर धमकाने का आरोप लगाया है. उन्होंने शिकायत में कहा है कि सलमान ने बिग बॉस के शनिवार रात के एलिमिनेशन एपिसोड में उन्हें धमकाया. 



जुबेर ने शिकायत में कहा कि सलमान ने उनसे कहा, "तेरे को कुत्ता बनाऊंगा. तू बाहर निकल, तेरे को छोड़ूंगा नहीं. तेरे को इंडस्ट्री में काम करने नहीं दूंगा. तेरे को मारूंगा."


एलिमिनेशन एपिसोड में सलमान ने जुबैर को डांटा था
सलमान ने कथित तौर पर शो के एलिमिनेशन एपिसोड में जुबेर को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. उन्हें बिग बॉस के घर में अन्य सदस्यों के साथ बदसलूकी करने पर उनकी आलोचना की थी, जिस पर जुबेर ने सलमान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पता है कि सलमान के किसके साथ संपर्क और संबंध हैं. एंटोप हिल पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि रविवार को जुबेर ने सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है. जुबेर ने साथ ही दावा किया है कि बिग बॉस पूरी तरह से स्क्रिप्टिड है और यह फेक शो है."


जुबेर ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के लिए बहुत सारी गोलियां खा ली थी, जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई थी. इस वजह से उन्हें बिग बॉस के घर से सीधा अस्पताल ले जाया गया और रविवार के एपिसोड में वह बिग बॉस के घर से बेघर हो गए. सलमान ने घोषणा की थी कि जुबेर को सबसे कम वोट मिले थे, इसलिए उन्हें शो से जाना पड़ा.