नई दिल्‍ली: बुधवार को बिग बॉस के एपिसोड की शुरुआत में सभी घरवाले श्रीसंत और खान सिस्‍टर्स को समझाते नजर आए. इस बीच दीपक को भी सोमी और सबा का रवैया अच्‍छा नहीं लगा और उन्‍होंने अपनी बात कही. लेकिन कहीं इससे माहौल और न खराब हो जाए, इसलिए अनूप जलोटा और करणवीर उन्‍हें समझाते दिखे. फिर श्रीसंत ने सोमी से अपनी बात के लिए माफी मांगी. इसके बाद बुधवार को घर में पहले नोमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस ने सबसे पहले जोड़‍ियों को एक्टिविटी ऐरिया में बुलाया और सभी सिंगल आए सेलीब्रिटीज को लिविंग एरिया में रखा. इनमें दीपिका कक्‍कड़, नेहा फड़से, सृष्‍टि रोडे, करणवीर वोहरा और श्रीसंत थे. इन पांचों ने मिलकर शिवाशीष-सौरभ, कृति और रोशमी और सोमी और सबा की जोड़ी को नोमिनेट किया. इसके बाद यही प्रक्रिया जोड़‍ियों के साथ की गई. जोड़‍ियों ने दीपिका कक्‍कड़ और सृष्‍टी रोडे को नोमिनेट किया. आखिर में बिग बॉस ने श्रीसंत का फोटो दिखाकर पूछा कि क्‍या सभी जोड़ियां उन्‍हें सेफ करना चाहती हैं या नोमिनेट करना चाहती हैं. इसपर सभी ने श्रीसंत को सेफ किया.



घर में हुए इस पहले नोमिनेशन के साथ ही घर का माहौल पूरी तरह बदल गया. जहां कृति अपने नोमिनेशन से दुखी हो कर रोती नजर आईं तो वहीं सृष्‍टी भी शिवाशीष से इस बात की नाराजगी जताती दिखीं कि अगर वह किसी से घुलती ही नहीं हैं और इसलिए उन्‍हें नोमिनेट किया है तो आखिर वह लोगों से क्‍यों मिलें. वहीं नोमिनेशन के बाद शिवाशीष भी अपने पार्टनर सौरभ पटेल से इस बात पर बहस करते दिखे कि वह आखिर घर का काम इतना क्‍यों कर रहे हैं.



वहीं घर में अक्‍सर शांत रहने वाली उर्वशी वाणी और कृति के बीच भी टॉयलेट की सफाई को लेकर हुई बात पर झगड़ा हुआ. उर्वशी कहती नजर आईं क‍ि उन्‍हें बार-बार यह एहसास दिलाया जाता है कि वह छोटे शहर से हैं. घरवाले उन्‍हें समझाते दिखे कि ऐसा नहीं है. वहीं रात में दीपक, उर्वशी को समझाते दिखे कि हम यहां इन लोगों के बीच चीजें सीख सकते हैं पर इनके जैसे बन नहीं सकते. अब देखना है कि आखिर पहले नोमिनेशन के बाद घर का माहौल क्‍या होता है.


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें