नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का बाहर जितना विरोध हो रहा है घर के अंदर उतना ही मस्ती भरा माहौल है. अब दूसरे वीकेंड का वार में नवाजुद्दीन सिद्धीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने आकर घरवालों के साथ जमकर मस्ती की, तो वहीं कोइना मित्रा (Koena Mitra) ने अपने हिट डांस नंबर 'साकी-साकी' पर डांस करके सबके दिलों को धड़का दिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के दूसरे वीकेंड का वार एपिसोड जमकर मस्ती से भरपूर रहा. शो में कॉमेडी स्टार सुनील ग्रोवर और भारती सिंह के हसबैंड हर्ष लिंबाचिया ने ठहाके लगाने के लिए मजबूर किया तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्धीकी ने यहां शिरकत करके घरवालों का दिन बना दिया. इतना ही नहीं यहां एक सनी लियोनी ऑर्केस्ट्रा भी मजेदार था. देखिए वीडियो...


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ghar mein aaye ek naaye mehman @nawazuddin._siddiqui, kiya #KoenaMitra ne dance aur mila kisiko romance ka chance! Yeh sab hoga aaj on #WeekendKaVaar with @beingsalmankhan raat 9 baje. Anytime on @voot @vivo_india #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on


इस वीडियो में 'साकी साकी' गर्ल कोयना मित्रा ने सुनील ग्रोवर और हर्ष के साथ अपने आइकॉनिक सॉन्ग पर गजब की डांस परफॉर्मेंस दी. कोइना के डांस ने सबको इतना इंप्रेस किया कि हर कोई उनसे प्रभावित नजर आया. इतना ही नहीं सलमान खान (Salman Khan) ने भी काइना की तारीफ की.


घर से बाहर हुईं कोइना मित्रा 
बता दें कि अब घर से बेघर हो चुकी हैं. कोइना के घर से बेघर होने पर उनके फैन्स शो से खासे नाराज हैं और सोशल मीडिया पर कोयना को बाहर करने के डिसीजन पर गुस्सा दिखा रहे हैं. याद दिला दें कि साल 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के गाने 'साकी-साकी' से कोइना को खास पहचान मिली थी. हाल ही में फिल्म 'बाटला हाउस' में इसे नोरा फतेही ने दोबारा रीक्रिएट किया है.


'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ें