close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवाजुद्दीन की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर देख सलमान ने दिया कमाल का REACTION

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' का ट्रेलर रिलीज किया गया है.

नवाजुद्दीन की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर देख सलमान ने दिया कमाल का REACTION
यह फिल्म इस साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'दबंग 3' में सलमान खान के अपोजिट उनकी करीबी दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं, इसी बीच बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे देख सलमान ने कमाल का रिएक्शन दिया है.

सलमान ने दिया ऐसा रिएक्शन
सलमान ने 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर देखने के बाद इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा 'ट्रेलर काफी कमाल है... भाई ने बोला आपको बेस्ट विशेज देने को! ऑल का बेस्ट.' बता दें, नवाज की यह फिल्म परिवार और बच्चों के लिए एक खास तोहफा है. इस फिल्म में आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी मुख्य भूमिका में होंगी. पहली बार नवाजुद्दीन और आथिया को बड़े पर्दे पर साथ देखा जाएगा. वहीं, इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के कई जगहों पर हुई हैं.  

रिलीज होती ही छाया ट्रेलर
फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है. कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में एक लव स्टोरी की झलक भी देखने को मिल रही है. यूट्यूब पर अब तक इस ट्रेसर को 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, यह फिल्म इस साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अपने डेब्यू फिल्म 'हीरो' के बाद अथिया की तीसरी बॉलीवुड फिल्म होगी, जबकि इससे पहले वह अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में अपना छाप छोड़ने में असफल रहीं. इस फिल्म में सनी लियोनी का एक आइटम नंबर भी देखने को मिलेगा, जिसमें सनी नवाज के साथ डांस करती हुई दिखाई देंगी.  

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें