Actress Mandakini Video: कुछ किरदार ऐसे गढ़े जाते हैं जो आइकॉनिक बन जाते हैं ऐसा ही एक किरदार है राम तेरी गंगा मैली फिल्म से गंगा का. जिसे सालों पहले निभाया था एक्ट्रेस मंदाकिनी ने. सिर्फ इस एक रोल ने उन्हें ना सिर्फ फेमस किया बल्कि बॉलीवुड का सुपरस्टार भी बना दिया था. हालांकि वो काफी पहले ही इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं लेकिन सालों बाद जब उन्हें इसी फिल्म के हिट गाने पर डांस करते हुए देखा गया तो देखने वालों की आंखें भी खुली की खुली रह गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंदाकिनी की वीडियो वायरल
एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें मंदाकिनी नजर आ रही हैं वो भी किसी रियलिटी शो के सेट पर. इसमें वो अपनी पहली और हिट फिल्म राम तेरी गंगा मैली के गाने ‘सुन साहिबा सुन’ पर डांस कर रही हैं. लेकिन फैंस ये देखकर हैरान हो रहे हैं कि इतने सालों में ना तो इनकी अदा बदली है और ना ही नजाकत में कोई कमी आई है. आज भी उतनी ही खूबसूरत मंदाकिनी इस गाने पर बेहद शानदार डांस कर रही हैं और सालों पुराने स्टेप्स वो भूली नहीं हैं.



सालों से एक्टिंग से बनाई है दूरी
मंदाकिनी के करियर का आगाज भले ही हिट फिल्म से हुआ था लेकिन उसके बाद उन्हें कभी वो सफलता देखने को नहीं मिली. उन्होंने फिल्में तो कई कीं लेकिन कोई भी ऐसी नहीं चली. उनकी आखिरी फिल्म जोरदार थी जो 1996 में रिलीज हुई. यानि 11 साल तक उन्होंने बॉलीवुड में किस्मत आजमाई और जब सिक्का नहीं चला तो फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला ले लिया. उस वक्त उनका नाम डॉन दाऊद इब्राहिम से भी जुड़ा था जिसके कारण भी उनका करियर ढलान की तरफ आने लगा. आखिरकार उन्होंने शादी कर घर बसाया और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं