Stree Budget and Collection: बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी फिल्में बनी हैं, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं और एक स्ट्रांग मैसेज भी देती हैं. ऐसी ही एक फिल्म राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्त्री' (Stree) है, जो एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. अमर कौशिक (Amar Kaushik) के निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म की कहानी एक गांव की सच्ची कहानी पर आधारित है, जो कॉमेडी अंदाज में औरतों के लिए स्ट्रांग मैसेज देती है. इस फिल्म की शूटिंग 'चंदेरी' गांव में हुई है. फिल्म की कहानी को खूब पसंद किया गया था. फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) , अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और विजय राज (Vijay Raaz) जैसे बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं. 



कम बजट में फिल्म की बंपर कमाई 


फिल्म की कहानी एक ऐसी औरत पर आधारित है, जिसके डर से लोग अपने घरों के बाहर 'ओ स्त्री कल आना' लिखवाते हैं. बताया जाता है कि ये फिल्म कर्नाटक के एक छोटे से गांव की कहानी है, जहां लोग अपने घर के बाहर 'नाले बा' (ओ स्त्री कल आना) लिखवाते हैं. इस फिल्म की खास बात यह है कि फिल्म बेहद ही कम बजट में बनी हुई हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी. फिल्म का बजट 29 करोड़ बताई जाती है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ की कमाई की थी. 



क्या है फिल्म की कहानी? 


फिल्म की कहानी एक विक्की यानी राजकुमार राव जो एक दर्जी के किरदार में नजर आ रहे हैं के ईद-गिर्द घूमती है. गांव में एक स्त्री की कहानी को दिखाया गया है, जो एक ऐसी चुड़ैल है जो घर के दरवाजे को खटखटाती है और घर से आदमियों को लेकर गायब हो जाती है. इस गांव को स्त्री से केवल विक्की ही बचा सकता है, जिसमें श्रद्धा कपूर और उसके सभी दोस्त करते हैं. बता दें, अब जल्द ही 'स्त्री 2' (Stree 2) आने वाली है, जिसको लेकर दर्शक खूब एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.