नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी सेहत को लेकर कुछ परेशान चल रहे हैं. लगातार उनकी सेहत को लेकर खबरें सामने आती रहती हैं. हाल ही में उनकी एक सर्जरी की खबर ने सबको डरा दिया था वहीं अब पता लगा है कि उनकी आंखों की दूसरी सर्जरी की जा चुकी है. उन्होंने खुद अपनी सेहत का अपडेट सोशल मीडिया पर दिया है. 


हो रही है रिकवरी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी इस दूसरी सर्जरी के बारे में जानकारी देते हुए रविवार देर रात को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने अपनी रिकवरी के बारे में बताते हुए सर्जरी करने वाले डॉक्टरों का शुक्रिया भी अदा किया है. ट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया है कि सर्जरी बिल्कुल ठीक हुई है और वो सही तरीके से रिकवर कर रहे हैं. 



जानिए बिग बी ने क्या लिखा 


इस ट्वीट में बिग बी ने लिखा है, 'और ये दूसरा वाला भी अच्छा रहा...रिकवर हो रहा हूं...सब ठीक है...मेड‍िकल तकनीक और डॉ.एचएम के हाथों की निपुणता... जिंदगी बदल देने वाला अनुभव... आप अब वो देख सकते हैं जो पहले नहीं देख पाते थे... सच में लाजवाब दुन‍िया'.  


इसे भी पढ़ें: मिस्ट्री बॉय की बाहों में नजर आईं Suhana Khan! Photo हो रही Viral


पहले भी खुद दी थी जानकारी 


आपको याद दिला दें कुछ दिनों पहले अमिताभ ने अपने ऑफ‍िश‍ियल ब्लॉग में लिखकर अपनी आंखों के सर्जरी की जानकारी शेयर की थी. उन्होंने 27 फरवरी को एक ट्वीट भी किया था जिसमें लिखा था, 'मेडिकल कंडीशन...सर्जरी...ज्यादा... कुछ नहीं लिख सकता'. 


इन फिल्मों में नजर आएंगे बिग बी 


बिग बी की बैक टू बैक कई फिल्में आ रही हैं. उनकी अगली रिलीज रूमी जाफरी का मनोवैज्ञानिक सस्पेंस ड्रामा 'चेहरे' है, जिसमें सह-कलाकार इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती हैं. अभिनेता वर्तमान में अजय देवगन द्वारा निर्देशित थ्रिलर 'मेडे' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी हैं. इसके अलावा वह 'झुंड' और 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाले हैं. 


VIDEO



इसे भी पढ़ें: मुश्किल में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस, कोविड पॉजिटिव होने के बाद भी शूटिंग के लिए पहुंची; FIR दर्ज


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें