मिस्ट्री बॉय की बाहों में नजर आईं Suhana Khan! Photo हो रही Viral
Advertisement

मिस्ट्री बॉय की बाहों में नजर आईं Suhana Khan! Photo हो रही Viral

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने एक तस्वीर शेयर करके सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. इस फोटो में वह एक मिस्ट्री बॉय की बाहों में नजर आ रही हैं. 

फोटो साभार: Instagram@SuhanaKhan2

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज के कारण सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए जब भी स्पॉट होती हैं तो तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. लेकिन इस बार सुहाना खान (Suhana Khan) की जो तस्वीर सामने आई है उसमें वह एक मिस्ट्री बॉय की बाहों में नजर आ रही हैं. 

सुहाना ने खुद शेयर की फोटो

सुहाना खान (Suhana Khan) बीते साल से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपनी एक से बढ़कर एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपनी इंस्टास्टोरी में एक फोटो शेयर की है जो चर्चा में आ गई है. देखिए ये फोटो...

fallback
फोटो साभार: Instagram@Suhanakhan2

खूबसूरत दिख रहीं सुहाना

इस तस्वीर में हम देख सकते हैं कि सुहाना एक लड़के के साथ पोज दे रहीं हैं. उनके साथ एक लड़की भी है. लेकिन सुहाना जिस तरह से इस मिस्ट्री बॉय के साथ पोज दे रही हैं, हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये कौन है. हालांकि इस बारे में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि ये सुहाना के दोस्त हैं. इस फोटो सुहाना ब्लू क्रॉप टॉप और ब्लू पैंट में नजर आ रही हैं. उनका अंदाज एक बार फिर बता रहा है कि वह डेब्यू के पहले ही स्टार हैं. 

न्यूयार्क में कर रहीं पढ़ाई

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई कर रही हैं और अपने सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस के साथ कनेक्ट बनी रहती हैं. 

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt Birthday: देर रात करण जौहर ने दी ग्रैंड पार्टी, शामिल हुए ये सितारे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news