सलमान खान से लेकर रजनीकांत जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुके कोरियोग्राफर जानी मास्टर इस वक्त विवादों में हैं. उनके साथ काम कर चुकीं एक महिला ने उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. बीते गुरुवार उन्हें पुलिस ने अरेस्ट किया था. अब कोर्ट ने भी उन्हें झटका दिया है. हैदराबाद की एक स्थानीय अदालत ने स्त्री 2 के गाने आज की रात के कोरियोग्राफर जानी मास्टर को शुक्रवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानी मास्टर का असली नाम शेख जानी बाशा है. साइबराबाद पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपी को गोवा से पकड़ा था. पुलिस ने जानी को गोवा की स्थानीय अदालत में पेश कर स्थानांतरण वारंट प्राप्त किया था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने को बताया कि जानी मास्टर को शुक्रवार को यहां लाया गया और अदालत के समक्ष पेश किया जिसने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 


क्या आरोप हैं जानी मास्टर पर
उन्होंने बताया कि सिनेमा कोरियोग्राफर को चंचलगुडा केंद्रीय कारागार में रखा गया है. महिला कोरियोग्राफर ने पुलिस से की गई शिकायत में आरोप लगाया कि जानी मास्टर ने 2020 में मुंबई में काम करने के दौरान उसका यौन उत्पीड़न किया और यह सिलसिला बाद में भी जारी रहा. 


कौन हैं जानी मास्टर, जिन्हें यौन शोषण के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार, सलमान से लेकर रजनीकांत संग कर चुके काम


जानी मास्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस
महिला के मुताबिक जानी मास्टर ने किसी को घटना की जानकारी नहीं देने की धमकी दी थी. पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर 15 सितंबर को नरसिंही पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 376(2)(एन), 506, 323 के तहत प्राथमिकी दर्ज की. 


घटना के वक्त नाबालिग थी पीड़िता
पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने बयान में दावा किया है कि कथित घटना के समय वह नाबालिग थी. इसलिए पॉक्सो अधिनियम-2012 की एक संगत धारा भी प्राथमिकी में जोड़ी गई है.


इनपुट: एजेंसी


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.