Pyaar Ka Punchnama ने बदली थी कार्तिक आर्यन की किस्मत, क्या अब तीसरे पार्ट से हो जाएगी उनकी छुट्टी?
Advertisement
trendingNow12439425

Pyaar Ka Punchnama ने बदली थी कार्तिक आर्यन की किस्मत, क्या अब तीसरे पार्ट से हो जाएगी उनकी छुट्टी?

Pyaar Ka Punchnama के अब तक दो पार्ट आ चुके हैं. ये दोनों ही पार्ट हिट हुए. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी आ सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के तीसरे पार्ट में नए चेहरे की मेकर्स तलाश कर रहे हैं.

 

कार्तिक आर्यन

Pyaar Ka Punchnama 3: 'प्यार का पंचनामा' वो फिल्म है जिसने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की लाइफ बदल दी थी. इस फिल्म के दो पार्ट आ चुके हैं और दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर दिया था. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि मेकर्स इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी जल्द लेकर आ रहे हैं. खबर तो ये भी है कि इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू हो सकती है. लेकिन ट्विस्ट कुछ ऐसा है जिसे पढ़ने के बाद हो सकता है कि आपका दिल टूट जाए.

2011 में आई थी पहली फिल्म
'प्यार का पंचनामा' फिल्म में तीन हीरो और तीन हीरोइन थीं. फिल्म में बतौर हीरो कार्तिक आर्यन ऐसे छाए थे कि उनके डायलॉग हर किसी की जुबान पर थे. पहली फिल्म के रिलीज होते ही कार्तिक आर्यन की खूब तारीफ हुई थी. इसके बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2015 में आया था. इसमें भी कार्तिक थे और फिल्म सुपरहिट रही. वहीं 9 साल बाद इस फिल्म के तीसरे पार्ट के आने की सुगबुगाहट हो रही है. 

 

 

प्रोड्यूसर के बेटे से हुआ इस हसीना को प्यार, फूटी आंख भी नहीं भाया रिश्ता, तो बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर 

 

 

क्या इसमें होंगे कार्तिक?
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक इस बार मेकर्स फिल्म में कार्तिक की जगह किसी नए चेहरे को लेने की तलाश कर रहे हैं. ताकि वो नया चेहरा आजकल की जनरेशन से आसानी से कनेक्ट हो जाए. लेकिन अभी तक इसके बारे में कुछ भी ऑफीशियल नहीं है.

The Family Man 3: मनोज बाजपेयी की 'फैमिली' में शामिल हुआ ये बड़ा एक्टर, असली तड़का तो अब लगेगा

इस बार क्या होगी कहानी?
खबरों की मानें तो इस बार 'प्यार का पंचनामा 3' की कहानी मॉडर्न रिलेशनशिप पर होगी. फिल्म में दिखाया जाएगा कि अब रिश्ते को कैसे डील किया जाता है. कहा तो जा रहा है कि फिल्म का निर्देशन लव रंजन ही करेंगे. लेकिन बात ये है कि ये फिल्म बिना कार्तिक आर्यन के क्या फैंस के गले से नीचे उतरेगी. हालांकि अभी कार्तिक को फिल्म में कास्ट किया जाएगा या फिर नहीं ये भी साफ नहीं है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

 

Trending news