Anushka Sharma Virat Kohli Badminton Video: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जब भी एक साथ आते हैं तो उन्हें एक साथ देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाते हैं. हाल ही में इस कपल का एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में विराट (Virat Kohli) और अनुष्का एक ही टीम में एक साथ बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों एक साथ बैडमिंटन खेल रहे हैं और फैंस इन दोनों को चीयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का का बैडमिंटन वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इन दोनों स्टार कपल को इस तरह देख प्यार लुटा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेंगलुरु का है वीडियो
अनुष्का और विराट कोहली (Virat Kohli) का ये वीडियो एक प्रमोशनल इवेंट का है. दरअसल, ये दोनों सितारे एक प्रमोशनल इवेंट के लिए बैंगलुरु गए थे. जहां पर इन्होंने टीम बनाकर बैडमिंटन खेला. वीडियो में आप देखेंगे कि विराट और अनुष्का एक साथ एन्जॉय करके बैडमिंटन खेलते हुए नजर आए. 


 



 


ऐसे लुक में दिखे सितारे
बैडमिंटन मैच के दौरान विराट और अनुष्का (Anushka Sharma) स्पोर्ट्स लुक में दिखे. अनुष्का ब्लैक कलर के टाइट्स के साथ ब्लैक कलर का टॉप और शूज पहने दिखीं. वहीं विराट कोहली व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक कलर का लूज पजामा पहने नजर आए.


फैंस लुटा रहे प्यार
इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- फेवरेट कपल. वहीं दूसरे यूजर ने इन दोनों के वीडियो पर हार्ट वाला इमोजी शेयर किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो विराट कोहली आईपीएल में बिजी हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) 'चकड़ा एक्सप्रेस' फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म की रिलीज डेट का एनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुआ है. फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है. आपको बता दें, ये दोनों सितारों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन इनके वीडियो पर फैंस प्यार लुटाते रहते हैं.


 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|