'मां नहीं बन सकती...ये सच स्वीकार करना मुश्किल होता है...' सालों बाद शबाना आजमी का छलका दर्द
Advertisement
trendingNow12436507

'मां नहीं बन सकती...ये सच स्वीकार करना मुश्किल होता है...' सालों बाद शबाना आजमी का छलका दर्द

Shabana Azmi का बयान तेजी से वायरल हो रहा है. इस बयान में एक्ट्रेस ने अपने दिल का हाल बताया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस ने कहा कि मां ना बन पाने के सच को स्वीकार करना काफी मुश्किल होता है.

जावेद अख्तर और शबाना आजमीै

Shabana Azmi on Not Having Own Kids: शबाना आजमी (Shabana Azmi) 18 सितंबर को 74वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौक पर एक्ट्रेस ने न्यूयॉर्क पर सेलिब्रेशन किया. लेकिन इस जश्न के बीच शबाना का वो बयान वायरल हो रहा है जो किसी भी महिला लिए तकलीफ वाला होता है. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि जब उन्हें पता चला कि वो कभी मां नहीं बन सकती तो ये सुनकर वो टूट गई थीं. 

शादी को हुए 40 साल
शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने 1984 में शादी की थी. इन दोनों की शादी को 40 साल हो गए हैं. शबाना की ये पहली तो वहीं जावेद अख्तर की दूसरी शादी थी. पहली शादी से जावेद के दो बच्चे हैं- फरहान अख्तर और जोया अख्तर. लेकिन शबाना और जावेद की कोई अपनी औलाद नहीं है. इसी का दर्द हाल ही में एक्ट्रेस का छलका.

'लक्ष्मी' के घर आते ही दीपिका पादुकोण की खुली किस्मत, खरीदा करोड़ों का आशियाना, शाहरुख के बाद अब इनकी बनीं पड़ोसी

 

स्वीकार करना मुश्किल था
शबाना आजमी ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में अपने दिल का हाल बताया. एक्ट्रेस ने कहा- 'ये सच स्वीकार करना काफी मुश्किल होता कि आप मां नहीं बन सकतीं. ये समाज आपको अधूरा समझता है. आपको मेहनत करके इन सब चीजों से जैसे-तैसे बाहर निकालना होता है. आमतौर पर एक महिला को उसके रिश्तों के आधार पर परखा जाता है लेकिन मर्द के साथ ऐसा नहीं है. उन्हें करियर और सक्सेस के दम कर. मुझे ऐसा लगता है कि ये सभी जेंडर्स पर अप्लाई होना चाहिए.'

क्या अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में आने के लिए बॉलीवुडवालों को मिले थे पैसे? जान लीजिए सच

 

सालों तक इंडस्ट्री पर किया राज

शबाना आजमी ने बॉलीवुड में एक से बेहतरीन फिल्में दी हैं. शबाना की पहली फिल्म 'अंकुर' थी. इसके बाद 'स्वामी', 'अर्थ', 'मासूम', 'मंडी','स्पर्श', 'तेजाब', 'अमर अकबर एंथोनी' और 'परवरिश' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दीं. आखिरी बार एक्ट्रेस 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म में नजर आई थीं. जिसमें उनका और धर्मेंद्र का किस काफी ज्यादा चर्चा में रहा था.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

Trending news