नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन 42 साल के हो गए हैं. इस मौके पर उन्हें विश करने वालों की कतार लगी हुई है, लेकिन इस सबमें खास है उनकी फुटबॉल टीम चेन्नईयन एफसी का विश करने का अंदाज. टीम ने 'हैप्पी बर्थडे बॉस' टाइटल के साथ एक वीडियो अपने आॅफिसियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में उनकी टीम के प्लेयर्स अभिषेक बच्चन को अलग-अलग भाषाओं में विश करते हुए नजर आ रहे हैं. फुटबॉल के मैदान में शूट किए गए इस वीडियो में खिलाड़ी अपनी-अपनी भाषा में अपने बॉस यानि कि अभिषेक को जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि वीडियो में प्लेयर्स के अलावा कोच और मैनेजमेंट के लोगों के साथ बाकी का स्टॉफ भी नजर आ रहा है.



बिग बी नजर आ रहे हैं भावुक
बेटे का बर्थडे हो और अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपनी बॉडिंग को जाहिर न करें, ऐसा भला कैसे हो सकता है. बिग ने दो तस्वीरों का कोलॉज बनाकर अनोखे ढंग से अपने बेटे अभिषेक को विश किया है. बिग बी ने दो तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं, जिनमें एक तस्वीर में वो अभिषेक का हाथ थामे चल रहे हैं और दूसरी तस्वीर में अभिषेक बिग बी का हाथ थामें चल रहे हैं. बिग बी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'एक समय था पिता पुत्र का हाथ थाम के चलता था, अब पुत्र हाथ थाम के चलाता है पिता को!' इसके अलावा अमिताभ ने अभिषेक बच्चन  को विश कर रहे फैंस के मैसेजेज को भी रीट्वीट किया है. ऐसे में यदि आप भी चाहतें हैं कि आपके ट्वीट को खुद बिग बी रीट्वीट करें तो देर करने के बजाय जूनियर बच्चन को जल्दी से विश कर दीजिए.



ममता दीदी का दिखा बॉलीवुड प्रेम
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बॉलीवुड प्रेम कई मौकों पर नजर आता रहा है. शाहरूख के साथ ममता बनर्जी कई दफा स्पॉट की गई हैं और शाहरूख भी ममता बनर्जी को बड़ी बहन का दर्जा देते रहे हैं. खास बात यह है कि बच्चन परिवार से भी ममता की काफी करीबिया हैं. अभिषेक बच्चन को विश करने वालों में ममता बनर्जी भी शामिल हैं. ममता बनर्जी ने सोमवार सुबह ही जूनियर बच्चन को बर्थडे विश किया है.



बिंदू दारा सिंह और फराह ने यूं किया जूनियर बच्चन को विश
फराह खान की सुपरफ्लॉप फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में डबल रोल अदा करने के बावजूद भी अभिषेक को अपने किरदार के लिए भले ही वाहवाही न मिली हो और मम्मी जया से भी आलोचना झेलनी पड़ी हो, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती अभी भी पक्की वाली ही है. फराह ने अभिषेक के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'मेरे फेवरेट ब्वॉय को जन्मदिन की शुभकामनाएं'.



फराह के अलावा बिंदू दारा सिंह भी इंडस्ट्री में अभिषेक बच्चन के करीबी माने जाते हैं. बिंदू दारा सिंह और अभिषेक की दोस्ती भी काफी पुरानी है. बिंदू ने अभिषेक की तारीफ करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है.




बिपाशा और सानिया ने बताया कूल बंदा
बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और सानिया मिर्जा ने अभिषेक बच्चन को कूल मैन बताते हुए बर्थडे विश किया है.



 



 बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें