नई दिल्ली: दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच दिल्ली में एक मरीज की पुष्टि हुई है, जो कोरोना वायरस के चपेट में आ गया है. वहीं कोरोना वायरस का डर बॉलीवुड सितारोंं को भी सता रहा है. पहले ही रणबीर कपूर को एयरपोर्ट पर मास्क लगाए स्पॉट किया गया था और अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी कोरोना वायरस का डर सताने लगा है. हाल ही में दीपिका के मैनेजर ने उनके विदेश दौरे को लेकर बड़ी जानकारी दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरस संक्रमण को ध्यान में रखते हुए पेरिस में चल रहे 'पेरिस फैशन वीक' में शामिल होने की अपनी योजना रद्द कर दी है. अभिनेत्री को लक्जरी फैशन हाउस 'लूई वीटॉन' ने पेरिस फैशन वीक में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा था, जो 3 मार्च तक चलने वाला  है. हाल में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दीपिका ने अपनी यात्रा रद्द कर दी है.



दीपिका के मैनेजर ने कहा, "दीपिका पादुकोण चल रहे पेरिस फैशन वीक के अंतगर्त लूई वीटॉन के फैशन वीक 2020 शो में भाग लेने के लिए फ्रांस जाने वाली थीं, हालांकि फ्रांस में कोरोना वायरस के हालिया हालात को देखते हुए उन्होंने अपनी यात्रा रद्द कर दी." दीपिका पादुकोण को फिल्म '83' में बड़े पर्दे पर देखा जाएगा.