नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. दीपिका यहां लोरियाल पेरिस के लिए तो वहीं कंगना एक लिकर ब्रांड के लिए कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनीं. इस दौरान दोनों ही एक्ट्रेस ने अपने लुक में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ी. एक ओर जहां कंगना का यह कान्स पर पहला अपीयरेंस है तो वहीं दीपिका पहले भी कान्स का हिस्सा रह चुकी हैं. कान्स में पहले दिन दोनों ही एक्ट्रेस लगभग लगभग एक स्टाइल के गाउन में नजर आईं थीं. जिसके बाद दूसरे दिन एक ओर जहां दीपिका ने पिंक गाउन में जलवा बिखेरा. वहीं कंगना ने यहां खुद के लिए गाउन से हट कर कैट लुक चुना. इस लुक में कंगना काफी खूबसूरत भी लग रही हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, तस्वीर में दीपिका पादुकोण पिंक कलर के गाउन में नजर आ रही हैं और कंगना रनौत शिमरी सिलवर कैटसूट में दिखाई दे रही हैं.  



दीपिका का यह आउटफिट आशी स्टूडियो का है. इस आउटफिट के साथ उन्होंने अपना लुक बोल्ड मेकअप और हाई बन के साथ कम्पलीट किया.  



 वहीं कंगना रनौत ने अपना कैटसूट लुक कर्ली हेयर और बोल्ड लुक के साथ कम्पलीट किया. 



बता दें, इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, हूमा कुरैशी, मलिका शेरावत जैसे सितारे नजर आए. जिसके बाद 12 और 13 मई को एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन 17वीं बार कान्स के रेड कारपेट पन नजर आएंगी. 14 और 15 मई को सोनम कपूर कान्स में शादी के पहली बार नजर आएंगी और इस वजह से  उनके लुक को देखने के लिए फैन्स काफी बेताब हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें