नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बाजीराव मस्तानी' रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जब भी स्क्रीन पर एक साथ नजर आते हैं बस छा जाते हैं. दोनों ने दिसंबर में शादी की और अब शादी के साढ़े तीन महीने बाद दीपिका ने रणवीर से कहा, 'अच्छा हुआ हमारी शादी हो गई'. इन दोनों का यह रोमांटिक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में दोनों सुपरस्टार्स की मीठी नोकझोंक के साथ दोनों का बेहद रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. सामने आने के कुछ ही घंटे बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. यह वीडियो है ही इनता प्यारा कि हर इंसान इसे देखकर अपने प्यार या जीवनसाथी  को याद जरूर करेगा. देखिए यह वीडियो...



इस वीडियो की शुरुआत में रणवीर दीपिका को छेड़ते नजर आ रहे हैं वह कहते हैं कि शादी के बाद बॉयफ्रेंड वाले कामों से उन्हें छुट्टी मिल गई है. इस बात पर दोनों की शरारत वाली नोक झोंक होती है. दीपिका नाराज होकर रूम में चली जाती हैं लेकिन उसके पहले ही रणवीर अपने स्मार्ट फोन से रूम का एसी ऑन कर देते हैं. इसके बाद रणवीर से दीपिका कहती हैं, 'अच्छा हुआ हमारी शादी हो गई'.



बता दें दीपिका रणवीर का यह वायरल हुआ वीडियो एक ऐड फिल्म है. इसमें एयर कंडीशनर के एक ब्रैंड को प्रमोट किया जा रहा है. दर्शकों को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि इसे अबतक 2 लाख 14 हजार व्यूज मिल चुके हैं. 



वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं. इसमें वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं. फिल्म का फर्स्टलुक सामने आने के बाद से ही  दीपिका को जमकर तारीफ मिल रही है. वहीं रणवीर फिल्म '83' में व्यस्त हैं, यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की बायोपिक है. फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें