नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' शुक्रवार को रिलीज हो गई है और 'तानाजी' के सामने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी पिछड़ भी गई है. पहले दिन के आंकड़ों में 'छपाक' ने तकरीबन 6 करोड़ का कलेक्शन किया है, वहीं 'तानाजी' इस रेस में आगे निकल गई है. तकरीबन 16 करोड़ का कलेक्शन फिल्म 'तानाजी' ने किया है. आपको बता दें इसके बाद से ही दीपिका पादुकोण ने अपने पोस्ट प्रमोशन के कई कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां! आज सवेरे मुंबई में मेगाप्लेक्स लांच के कार्यक्रम में दीपिका पदुकोण को आना था. यह पोस्ट प्रमोशन स्ट्रेटजी के प्लान के अंतर्गत था. हालांकि जिस तरह की अपेक्षाएं थी फिल्म को उतनी ओपनिंग नहीं मिली. जिसके बाद पोस्ट प्रमोशन के कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है और दीपिका कार्यक्रम के लिए नहीं आई. 



हालांकि दीपिका या उनकी टीम इस मामले में कोई बात नहीं कर रही है. लेकिन विपरीत परिस्थितियों के तहत इस कार्यक्रम को रद्द करने की बात उनकी टीम के द्वारा की जा रही है.


सोशल मीडिया पर लगातार 'छपाक' और 'तानाजी' को लेकर गरमा गरमी थी, ट्विटर वार् चल रही थी. जबसे दीपिका पादुकोण जेएनयू में जाकर प्रोटेस्टर्स के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़े होकर आई थी. पहले दिन की बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन पर लोगों की नाराजगी नजर भी आ रही है. हालांकि फिल्ममेकर्स इस फिल्म की कहानी से काफी प्रभावित थे. उनका मानना था कि फिल्म को एक अच्छी बड़ी ओपनिंग मिलेगी. जो कि आए हुए मौजूदा आंकड़ों में कहीं भी नजर नहीं आती.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें